दैनिक भास्कर हिंदी: थूकने से मना किया तो मोटर साइकल फूंक दी

June 15th, 2020

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कोरोना संक्रमण का खतरा होने से घर के सामने बैठने और थूकने से मना करने पर दो मोटरसाइकिलों को जला दिया गया। घटना शुक्रवार-शनिवार दरमियानी रात प्रताप नगर थानांतर्गत हुई है। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। 

रात में लगाई आग
उपनिरीक्षक पवार ने बताया कि पुराना स्नेह नगर निवासी अविनाश ज्ञानेश्वर खंते (35) मेट्रो में सुरक्षा गार्ड है। उसके घर में नांदेड निवासी अविनाश गंगाधर कायले (30) किराए से रहता है। खंते के घर के सामने उसकी मोटरसाइकिल क्र.एमपी 09 एमपी 7310 और कायले की मोटरसाइकिल क्र.एमएच 49 एडब्ल्यू 4816 शुक्रवार और शनिवार की दरमियानी रात खड़ी थी। इस दौरान बस्ती निवासी अंगत जयंत हार्डे (33) ने दोनों मोटरसाइकिलों पर कोई ज्वलनशील पदार्थ डाल कर आग लगा दी। 

भागते हुए देखा
जलने की बदबू आने पर खंते की नींद खुल गई। उसने बाहर आकर देखा, तो अंगत बदला लिया कह कर शोर मचा रहा था। खंते ने उसे भागते हुए देखा। लॉकडाउन के दौरान करीब दो महीने पहले अंगत अविनाश के घर के सामने आकर बैठता था और थूकता था। इससे अविनाश को लगा कि अंगत जान बूझकर ऐसा कर रहा है, जिससे उसे कोरोना का संक्रमण फैलाने की आशंका हुई। इस बात को लेकर हुए विवाद में मारपीट भी हुई। इसका बदला लेने के लिए अंगत ने मोटरसाइकिलों को आग लगा दी है। अविनाश खंते की शिकायत पर अंगत के खिलाफ प्रकरण दर्ज िकया गया है।