इंदौर में खड़े डंपर से टकाराई कार, 6 दोस्तों की मौत, दो दोस्त सीट से उछलकर बोनट पर आ गिरे

road accident Car collided with standing dumper in Indore 6 youths died
इंदौर में खड़े डंपर से टकाराई कार, 6 दोस्तों की मौत, दो दोस्त सीट से उछलकर बोनट पर आ गिरे
इंदौर में खड़े डंपर से टकाराई कार, 6 दोस्तों की मौत, दो दोस्त सीट से उछलकर बोनट पर आ गिरे

इंदौर । मध्यप्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में सोमवार की देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां सड़क किनारे खड़े डंपर से कार जा टकराई और इस हादसे में कार में सवार सभी 6 युवकों की मौत हो गई। मृतक सभी लोग आपस में दोस्त थे। पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, लसूड़िया थाना क्षेत्र के निरंजनपुर चौराहे के पास सड़क किनारे खड़े डंपर से तेज रफ्तार कार जा टकराई। यह कार देवास से इंदौर आ रही थी। कार का अगला हिस्सा पूरी तरह डंपर के हिस्से में घुस गया। इस हादसे में चार युवकों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं दो को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, हादसा इतना भीषण था कि कार के दरवाजे काटकर शवों और घायलों को बाहर निकाला गया। कई मृतकों के शव तो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए।

हादसा इतना भीषण था कि दो दोस्त सीट से उछलकर बोनट पर आ गिरे थे। जान गंवाने वाले सभी दोस्त इंदौर के है, जिनके नाम हैं। ऋषि (19), 129 भाग्यश्री कॉलोनी, गोलू उर्फ सूरज (25), मालवीय नगर, छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी (23), मालवीय नगर, सोनू जाट (23), आदर्श मेघदूत नगर, सुमित (30), भाग्यश्री कॉलोनी और देव (28), 384/3 मालवीय नगर में रहता था। 

पुलिस के मुताबिक, एक पेट्रोल पंप के एक कर्मचारी ने कहा कि उसने धमाके जैसी आवाज सुनी और जब वह मौके पर पहुंचा, तो उसने कार को खराब हालत में देखा। उन्होंने पुलिस को दुर्घटना के बारे में सूचित किया। पुलिस के अनुसार, माना जा रहा है कि सभी युवक नशे में थे। हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। मारे गए युवकों की बॉडी चार हिस्सों में बंट गई थी। पोस्टमार्टम के बाद शव उनके परिजनों को सौंप दिया गया है।

 

 

 

 

Created On :   23 Feb 2021 7:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story