• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Road Accident in Dhar Six labourers killed 20 injured tanker hit pickup vehicle Indore Ahmedabad highway Madhya Pradesh

दैनिक भास्कर हिंदी: MP: धार में भीषण सड़क हादसा, टैंकर ने पिकअप वाहन को मारी टक्कर, 6 मजदूरों की मौत, 20 घायल

October 6th, 2020

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के धार जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां मजदूरों से भरे पिकअप वाहन को एक टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है, जबकि करीब 20 घायल हुए हैं। घायलों को अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इस दुर्घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और मंत्री गोपाल भार्गव ने शोक जताया है।

पुलिस नियंत्रण कक्ष से मिली जानकारी के अनुसार, मजदूर सोयाबीन की कटाई के लिए गुजरात गए थे और अपने परिवार के साथ गुजरात से अपने गांव टांडा लौट रहे थे। इसी दौरान सोमवार देर रात उनका पिकअप वाहन धार के तिरला थाना क्षेत्र में मुम्बई-अहमदाबाद मार्ग पर पंचर हो गया।

मजदूरों का यह वाहन चिखलिया फाटे के पास ढाबे के सामने खड़ा था। तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने टक्कर मार दी।  पिकअप वाहन में लगभग 15 मजदूर और उतने ही उनके बच्चे सवार थे। इस हादसे में 20 लोग घायल हुए हैं। घायलों को धार के जिला अस्पताल और इंदौर रेफर किया गया है।

इस हादसे पर मुख्यमंत्री चौहान ने दुख व्यक्त करते हुए कहा, धार में हुए सड़क हादसे में कई श्रमिकों के असामयिक निधन का दुखद समाचार मिला। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं की शांति और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने तथा शोकाकुल परिजनों को संबल देने की प्रार्थना करता हूं।

लोक निर्माण मंत्री गोपाल भार्गव ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा, मृतकों की आत्मा को प्रभु श्रीचरणों में स्थान दें। जो लोग घायल हुए है, ईश्वर उन्हें जल्द स्वस्थ करें।