दो माह पहले हुई थी शादी, कार रैलिंग तोड़कर नदी में गिरी, देवर-भाभी के बाद अब पति की बॉडी भी मिली

 दो माह पहले हुई थी शादी, कार रैलिंग तोड़कर नदी में गिरी, देवर-भाभी के बाद अब पति की बॉडी भी मिली

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।   उज्जैन के बड़नगर रोड़ स्थित गंभीर नदी पर देर रात निजी कंपनी का अधिकारी उसकी पत्नी व छोटा भाई कार सहित नदी में जा गिरे। हादसे में तीनों की मौत हो गई। रविवार सुबह पुलिस ने रेस्यू ऑपरेशन कर देवर-भाभी के शव तलाश लिया और सोमवार सुबह पति की बॉडी भी मिल गई है। मामले में चिंतामण पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

बिहार के सिवान बालौदा निवासी अविनाश तिवारी पत्नी प्रियंका व छोटे भाई अनुराग के साथ छोटे भाई अनुराग के साथ यूपी 78 जीएच 6324 से भाई अभय से मिलने बड़ोदरा के लिए निकले थे। कटक आईजी के रिश्तेदार शनिवार रात तीनों से संपर्क टूटने पर अभय के साले उड़ीसा स्थित कटक के आईजी अमितेंद्रनाथ सिंहा ने एसपी सत्येंद्र कुमार शुला को तीनों को तलाशने का कहा। एसपी ने मोबाइल से लोकेशन निकाली तो बड़नगर रोड की निकली थी। पुलिस उन्हें तलाशती इससे पहले ही सुबह करीब 8 बजे नलवा के पास स्थित गंभीर नदी के पुल की रैलिंग टूटी और पानी में तेल पड़े होने का पता चल गया। हादसे की शंका में पुलिस ने होमगार्ड की मदद रैस्यू ऑपरेशन शुरू किया। बाद में इंदौर से भी गोताखोर बुलाए। काफी प्रयास के बाद दोपहर करीब 1.30 बजे कार निकाली। उसमें अनुराग व प्रियंका का शव मिल गया, लेकिन अविनाश का पता नहीं चला। फिर सोमवार को होमागार्ड के दल ने पति की पुन: तलाश शुरू की और बॉडी मिल गई। 

दो माह पहले हुई थी शादी

पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, अविनाश निजी कंपनी में कार्यरत था। 30 नवंबर 2020 को उसकी कानपुर निवासी प्रियंका से शादी हुई थी। शादी से तीन दिन पहले ही 27 नवंबर को कार खरीदी थी। बड़ोदरा जाते समय कार अविनाश ही चला रहे थे। पास की सीट पर प्रियंका व पीछे अनुराग बैठा था। संभवत: ड्राइविंग सीट का दरवाजा खुलने के कारण अविनाश नदी में गहराई में चले गए। 

घटना स्थल पर सीएसपी वंदना चौहान, ट्रैफिक डीएसपी सुरेंद्रसिंह, टीआई पवन कुमार, टीआई प्रवीण पाठक व टीआई अशोक शर्मा भी तैनात रहे और क्रेन की मदद से कार निकलवाने के बाद शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

भाई पहुंचा, आज पीएम

पुलिस के अनुसार कार में भारी मात्रा में प्रतियोगिता परीक्षा की किताबे भी मिली है। इसकी वजह नहीं पता। अविनाश के भाई अभय शाम को पहुंच गए। लेकिन उन्होंने अब तक कुछ नहीं बताया। तीनों लोगों की बॉडी परिवार वालों को सौंप दी गई है।  
 
रविवार को चार घंटे रेस्यू के बाद देवर-भाभी का शव मिला था, पति की बॉडी सोमवार को 30 घंटे बाद मिली है । - संतोष कुमार जाट, डिस्ट्रिक कमांडेड होम गार्ड

 

 

Created On :   25 Jan 2021 5:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story