दैनिक भास्कर हिंदी: दीवार से टकराई टाटा सफारी, 4 की मौत, 2 गंभीर

May 7th, 2018

डिजिटल डेस्क, सतना। इलाहाबाद-रीवा के बीच नेशनल हाइवे पर एक भीषण सड़क हादसे के दौरान टाटा सफारी में सवार 4 यात्रियों की मौत हो गई। हादसे में 2 अन्य गंभीर रुप से घायल भी हुए हैं। घायलों को इलाहाबाद के स्वरुप रानी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। हादसे में 2 यात्रियों की जहां मौके पर ही मृत्यु हो गई, वहीं 2 अन्य की सांसें इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में टूट गईं। ड्राइवर सही सलामत है। सड़क दुर्घटना के समय सफारी गाड़ी में 7 लोग सवार थे।

फुल स्पीड ट्रक से बचने की कोशिश में हुआ हादसा
यूपी के इलाहाबाद की कौंधियारा पुलिस ने बताया कि हादसे की शिकार टाटा सफारी नंबर एमपी-19 सीए-6857 इलाहाबाद से रीवा की ओर जा रही थी। इसी बीच इलाहाबाद से लगभग 20 किलोमीटर दूर जारी गांव के करीब सोमवार को सुबह 11 बजे विपरीत दिशा से आ रहे तेज रफ्तार  ट्रक से बचने की कोशिश में टाटा सफारी के ड्राइवर देवेन्द्र मिश्रा का संतुलन बिगड़ा और सफारी गाड़ी सीधे दीवार से टकरा गई। पुलिस ने बताया कि 56 वर्षीय बिहारी लाल मिश्रा और उनके 55 वर्षीय एक अन्य पारिवारिक सदस्य देवराज मिश्रा (दोनों निवासी खेरिया) की मौके पर ही मृत्यु हो गई,जबकि पुष्पराज कालोनी निवासी आनंद पांडेय (61) और तिघरा निवासी शिक्षक भरत तिवारी(48) ने इलाज के लिए ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। हादसे में गंभीर रुप से घायल अभय मिश्रा उर्फ रिंकू (40) और अभय के भतीजे सचिन मिश्रा (20) का इलाहाबाद में ही इलाज चल रहा है।

राख-फूल विसर्जित कर लौट रहे थे सतना
 बताया गया है कि भीषण हादसे में मृत बिहारी लाल मिश्रा, 6 अन्य लोगों के साथ अपने बड़े भाई छोटे लाल मिश्रा के निधन पर प्रयाग में राख-फूल विसर्जन के बाद वापस सतना लौट रहे थे। अमरपाटन थाना क्षेत्र की खेरिया पंचायत के 3 मर्तबा सरपंच रह चुके बम्हनगवां निवासी 61 वर्षीय छोटे लाल मिश्रा की 27 अप्रैल को यहां खेरमाई रोड में एक अज्ञात वाहन की ठोकर लगने के बाद मृत्यु हो गई थी।