दैनिक भास्कर हिंदी: पुलिस इंस्पेक्टर के घर पर लाखों की डकैती, महिला और बच्चों को किया घायल

November 12th, 2018

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। यहां से 30 किलोमीटर दूर ग्राम गोसलपुर में बीती रात कुछ नकाबपोश लुटेरों ने एक पुलिस असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर के घर पर धावा बोल दिया और घर पर सो रहे महिला और बच्चों को गभीर रूप से घायल कर लाखों रूपये के जेवरात व नगदी लेकर चम्पत हो गए। महिला के बेहोश होने के कारण लूट का वास्तविक आंकड़ा ज्ञात नहीं हो सका है। इस बंबंध में दी गई जानकारी के अनुसार चुनाव के चलते पुलिस इन दिनों चौबीस घंटों अलर्ट मोड पर है, ऐसे में पुलिस अधिकारी के घर पर ही लाखों की डकैती पड़ जाए और  डकैत घर वालों को पीट-पीटकर अधमरा कर द तो ें पुलिस की चुस्ती पर सवालिया निशान स्वाभाविक  है।

ऐसा ही एक मामला बीती रात गोसलपुर में सामने आया, जहां पर पुलिस के असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर (ASI) के घर पर आधा दर्जन नकाबपोश डकैतों ने धावा बोलते हुए परिजनों की जमकर पिटाई करते हुए लूटपाट कर दी. घायलोंं को गंभीर अवस्था में मेट्रो हास्पिटल में भर्ती कराया गया है।

मंडला एसपी ऑफिस में पदस्थ ASI गोविंद राजपूत जबलपुर के गोसलपुर क्षेत्र में निवास करते हैं।  रात्रि 2.30 बजे के लगभग आधा दर्जन से ज्यादा नकाबपोशों ने ASI के घर पर हमला कर दिया। घर के दरवाजे तोड़ अंदर घुसे नकाबपोश ने घर में मौजूद महिला व उसके बच्चे को पीटकर घायल कर दिया। इसके बाद उन्होंने घर की अलमारी तोड़ जेवर व नकदी निकाल लिए। घटना को अंजााम देकर नकाबपोश भाग निकले। घटना की सूचना पुलिस को देने पर पुलिस आधा घंटे देर से पहुंची।

परिजनों ने पुलिस आरोप लगाया है कि जबकि थाना नजदीक है, और पुलिस की पेट्रोलिंग लगातार  रहती है, उसके बाद भी पुलिस आधा घंटे बाद पहुंची। डायल 100 से संपर्क करने पर उनका कहना था, कि भोपाल से जब फोन आएगा, तभी घटनास्थल पर पहुंचते हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...