कोविड प्रोटोकॉल का मजाक: केरल में कोविड के मानदंडों की धज्जियां उड़ाने पर सत्तारूढ़ माकपा की हुई आलोचना

January 13th, 2022

हाईलाइट

  • केरल में कोविड के मानदंडों की धज्जियां उड़ाने पर सत्तारूढ़ माकपा की हुई आलोचना

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। जब कोविड प्रोटोकॉल का पालन करने की बात आती है, तो ऐसा प्रतीत होता है कि यह सत्तारूढ़ माकपा के लिए नहीं है, जैसा कि सभी नियमों के उल्लंघन में होने वाली पार्टी की बैठकों में स्पष्ट है।

मंगलवार को, राज्य में कोविड के मामलों में भारी वृद्धि हुई और पिछले सप्ताह की तुलना में 100 प्रतिशत की वृद्धि हुई।

हालांकि राज्य की स्वास्थ्य मंत्री वीना जॉर्ज ने घोषणा की कि शादियों और अंतिम संस्कार के लिए 50 से अधिक लोग नहीं होने चाहिए, जबकि 14 जनवरी से शुरू होने वाली तीन दिवसीय जिला पार्टी की बैठकों के लिए हुए कार्यक्रम में मंगलवार शाम को आठ मिनट के प्रदर्शन में लगभग 600 महिला डांसरों द्वारा स्वागत नृत्य कार्यक्रम देखा गया।

आलोचना के बाद, इसके जिला सचिव पी. मोहनन ने मीडिया को बताया कि केवल नेता ही बैठक स्थल में हिस्सा लेंगे, क्योंकि उन्होंने उसी समय वर्चुअल पार्टी मीटिंग आयोजित करने का फैसला किया है।

अपनी पार्टी पर सभी बुनियादी प्रोटोकॉल का उल्लंघन करने पर, जॉर्ज ने कहा, स्वास्थ्य विभाग अपना काम कर रहा है, पुलिस अपना काम कर रही है और स्थानीय स्व-सरकार अपना कर्तव्य निभा रही है।

जॉर्ज ने बुधवार को मीडिया को सूचित किया कि 76 और लोग ओमिक्रॉन वैरिएंट से संक्रमित पाये गये, जिसके बाद कुल मामले 421 हो गये हैं, जिसमें कम जोखिम वाले देशों से 290, उच्च जोखिम वाले देशों से 85, 43 प्राथमिक संपर्क थे और 3 देश के अंदर से केरल आए थे।

 

आईएएनएस