comScore

लापता हुए SAF जवान का सतना के जंगलों में 48 घंटों बाद मिला शव

June 24th, 2018 22:55 IST
लापता हुए SAF जवान का सतना के जंगलों में 48 घंटों बाद मिला शव

डिजिटल डेस्क, सतना। सतना के जंगल में गुम हुए स्पेशल आर्म्ड फोर्स के जवान सचिन पांडे का 48 घंटों बाद शव मिला है। उनका शव सतना के फॉरेस्ट एरिया में सर्च ऑपरेशन के दौरान मिला है। बता दें कि दस्यु प्रभावित क्षेत्र में रुटीन पेट्रोलिंग के तहत 6 सदस्यीय टीम शुक्रवार को सुबह 11 बजे बगदरा घाटी गई थी। इस टीम में सचिन भी शामिल थे। सचिन पेट्रोलिंग के दौरान अचानक गुम हो गए थे।


5 थानों की पुलिस कर रही थी सर्च ऑपरेशन
एमपी-यूपी की सरहद से लगे दस्यु प्रभावित क्षेत्र की बगदरा घाटी से रहस्यमय ढंग से गायब हुए जवान की तलाश में 5 थानों की पुलिस लगी थी। इनके अलावा अधीक्षक राजेश हिंगणकर, एडीशनल एसपी आरएस प्रजापति, चित्रकूट एसडीओपी आलोक शर्मा और रिजर्व इंस्पेक्टर राहुल देवलिया भी तलाशी अभियान में शामिल थे। रविवार को एसएएप जवान का शव फॉरेस्ट एरिया में सर्च ऑपरेशन में जुटी टीम को मिला। माना जा रहा है कि डाकुओं ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया है। हालांकि आधिकारिक तौर पर अभी किसी का बयान सामने नहीं आया है।

रुटीन पेट्रोलिंग के लिए गए थे जवान
गौरतलब है कि दस्यु प्रभावित क्षेत्र में रुटीन पेट्रोलिंग के तहत SAF के ASI सीएल पांडेय के नेतृत्व में 6 सदस्यीय टीम शुक्रवार सुबह 11 बजे बगदरा घाटी गई हुई थी। बगदरा के एक ऊंचे पहाड़ के शिखर पर टीम के अन्य सदस्य तो पहुंच गए, लेकिन सचिन वहां नहीं पहुंचा। थोड़ी देर के इंतजार के बाद भी जब सचिन का कोई सुराग नहीं मिला तो टीम के सदस्यों ने अपने स्तर पर तलाश की। आखिरकर दोपहर बाद मामले की जानकारी यहां के वरिष्ठ अधिकारियों को दी गई।

कमेंट करें
EaWAe