कड़ी सुरक्षा में नागपुर जेल भेजा गया साहिल को

Sahil sent to Nagpur jail under tight security
कड़ी सुरक्षा में नागपुर जेल भेजा गया साहिल को
जेल से भागे दो कैदियों का नहीं चला पता  कड़ी सुरक्षा में नागपुर जेल भेजा गया साहिल को

डिजिटल डेस्क, अमरावती।  अमरावती मध्यवर्ती जेल की दीवार फांदकर भागे हुए तीन कैदियों में से एक साहिल अजमत कालसेकर को सोमवार 29 अगस्त को रत्नागिरी की जेल से अमरावती लाया गया। सोमवार की रात उसे अमरावती जेल के अंडा सेल में रात भर रखने के बाद मंगलवार 30 अगस्त को कड़ी सुरक्षा में नागपुर जेल रवाना किया गया है। जिससे सोमवार की रात जेल कर्मचारियों ने अंडा सेल के बाहर जागकर बिताई। किंतु साहिल के साथ जेल से भागे शेंदुरजना घाट थाना क्षेत्र के बालापेठ के दो कैदियों का मात्र अभी तक कहीं पता नहीं चल पाया है। 

उल्लेखनीय है कि 28 जून की रात अमरावती जिला मध्यवर्ती जेल के बैरेक नंबर 12 की पीछे के दरवाजे का ताला तोड़कर रत्नागिरी जिले के नायसी गांव का साहिल अजमत कालसेकर और बालापेठ निवासी रोशन गंगाराम उईके (23) और सुमित शिवराम धुर्वे यह अमरावती जेल की दीवार फांदकर भाग गए थे। इन तीनों की तलाश शुरू थी, तब पिछले दिनों रत्नागिरी शहर पुलिस ने साहिल कालसेकर को गिरफ्तार किया था।  वहां साहिल को गिरफ्तार करते समय उसने पुलिस के साथ हाथापाई की थी। जिससे उस पर धारा 353 के तहत मामला दर्ज कर रत्नागिरी जेल भेजा गया था।  

पश्चात फ्रेजरपुरा पुलिस ने रत्नागिरी पुलिस को पत्र लिखकर साहिल काे रत्नागिरी जेल से सीधा अमरावती जेल भेजने की व्यवस्था करने की अर्जी वहां के न्यायालय में दाखल करने के लिए कहा था। वह न्यायालयीन प्रक्रिया पूर्ण करने के बाद 29 अगस्त को साहिल को सीधे अमरावती जेल लाया गया था। यहां के अंडा सेल में उसे रात भर पुलिस की निगरानी में रखने के बाद मंगलवार 30 अगस्त को उसे फिर नागपुर जेल भेजा गया। इस दौरान साहिल के साथ अमरावती जेल से भागे बालपेठ के दो कैदियों के बारे में फ्रेजरपुरा पुलिस साहिल से कोई पूछताछ नहीं कर पाई। 

Created On :   1 Sep 2022 9:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story