दैनिक भास्कर हिंदी: संजय राउत के पास कामधंधा नहीं रहा , कुछ भी बोलते रहते हैं - फडणवीस

May 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर। राज्यपाल भगतसिंह कोश्यारी को लेकर शिवसेना प्रवक्ता संजय राऊत के बयान पर विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष देवेंद्र फडणवीस ने तल्ख कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा है कि संजय राऊत के पास कोई कामधंधा नहीं रह गया है। दिन भर कुछ भी बोलते रहते हैं। उनके बयानों पर प्रतिक्रिया देना उचित नहीं लगता है। 

राजनीतिक बयानबाजी है
सोमवार को शहर में संवाद माध्यम के प्रतिनिधियों से चर्चा में फडणवीस ने यह भी कहा कि विधानपरिषद सदस्यों की नियुक्ति से संबंधित मामले पर राज्यपाल भवन से ही कोई जानकारी दी जा सकती है। वे इस बारे में अधिक कुछ नहीं कहेंगे। राज्य में 12 विधानपरिषद सदस्यों की नियुक्ति का मामला लंबित है। ये नियुक्तियां राज्य सरकार की अनुशंसा पर राज्यपाल करेंगे। इस मामले को लेकर लंबे समय से राजनीतिक बयानबाजी हो रही है।  शिवसेना प्रवक्ता राऊत ने इसी मामले को लेकर राज्यपाल कोश्यारी पर टिप्पणी की है। 

बच्चों के खेल जैसे बोल
उन्होंने कहा कि राज्यपाल के पास बहुत सारे काम हैं। विधानपरिषद सदस्यों की नियुक्ति से संबंधित फाइल कहीं भूत तो नहीं ले गए। शिवसेना के समाचार-पत्र में लिखा गया है कि राज्यपाल भवन में भूतों का वास तो नहीं। जरूरत हो तो शांतियज्ञ कराएं। फडणवीस ने कहा-राऊत का बयान केवल बच्चों के खेल जैसा है। भूतों का वास जैसी बातों से समझा जा सकता है कि वे किस स्तर पर बोल रहे हैं।