दैनिक भास्कर हिंदी: मध्य प्रदेश में सभी 230 सीटों पर चुनाव लड़ेगी सपाक्स, 2 अक्टूबर से बजेगा बिगुल

September 30th, 2018

डिजिटल डेस्क, भोपाल। इस बार होने वाले मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव 2018 में अब एक नई पार्टी ने कदम रखने का ऐलान कर दिया है। इस पार्टी का नाम 'सपाक्स पार्टी' है, जो अब आगामी 2 अक्टूबर, गांधी जयंती से राजनीतिक पार्टी के रूप में काम करना शुरू कर देगी। उक्त बातें सपाक्स प्रमुख हीरालाल त्रिवेदी ने भोपाल में आयोजित विशाल आमसभा को संबोधित करते हुए कही। आगामी 2 अक्टूबर से चुनावी बिगुल बजाने की बात करते हुए हीरालाल ने कहा कि हमारी पार्टी प्रदेश में सभी 230 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।

हीरालाल त्रिवेदी का दावा- सभी वर्गों का समर्थन मिल रहा है पार्टी को
हीरालाल त्रिवेदी ने कहा कि प्रदेश की सभी 81 आरक्षित सीटों में भी हमारे प्रत्याशी खड़े होंगे और जिस प्रकार इन वर्गों का भी हमें समर्थन प्राप्त हो रहा है, उससे मैं कह सकता हूं की इसमें से भी हम 40 सीटों पर जीत कर दिखाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में एट्रोसिटी एक्ट को लेकर सत्तारूढ़ बीजेपी और विपक्ष दल कांग्रेस दोनों के खिलाफ जबरदस्त अंडर करंट है और इसके परिणाम आपको  विधानसभा चुनाव में दिखाई देंगे।

करणी सेना ने दिया समर्थन, कहा- कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे
इस अवसर पर श्री राजपूत राष्ट्रीय करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव गोगामेडी ने कहा कि हमारा पूरा समर्थन सपाक्स  के साथ है और हम इनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगे। उन्होंने कहा कि करणी सेना अगले माह में मध्य प्रदेश और राजस्थान में बड़ा आंदोलन खड़ा करेगी। वोट, सोच और खोट पर चोट करना हमें आता है।

आम सभा को श्री कालवी,सागर की पूर्व महापौर कमला बुआ, सपाक्स समाज की सरक्षक  पूर्व आईएएस वीणा घाणेकर सहित कई लोगों ने संबोधित किया। आम सभा में विभिन्न समाजों के प्रतिनिधियों ने भी अपनी बात प्रस्तुत की और आर्थिक आधार पर आरक्षण लागू करने की मांग की।