दैनिक भास्कर हिंदी: सतना: डीजल के पैसे दिए बिना भागे बदमाश गिरफ्तार, स्कार्पियो और मोबाइल जब्त 

July 26th, 2020

डिजिटल डेस्क, सतना। स्कार्पियो में 4 हजार का डीजल डलवाने के बाद पेट्रोल पम्प के कर्मचारियों को डरा-धमका कर भागे दो बदमाशों को नागौद पुलिस ने पन्ना से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के कब्जे से स्कार्पियो गाड़ी व दो मोबाइल भी जब्त किए गए हैं। टीआई आरपी सिंह ने बताया कि बीते 19 जुलाई को सुबह करीब 10 बजे काले रंग की स्कार्पियो से दो युवक सितपुरा के एक पेट्रोल पम्प पर पहुंचे और सेल्समैन से टैंक में डीजल डलवाया, मगर जब कर्मचारी ने 4 हजार रूपए मांगे तो गाली-गलौच करने लगे।

आरोपियों ने गाड़ी चढ़ा देने की धमकी दी तो पम्प के कर्मचारी पीछे हट गए, जिसके बाद आरोपी पन्ना की तरफ भाग गए। तब सेल्समैन राजू बागरी पुत्र अच्छेलाल 29 वर्ष निवासी वसुधा ने अपने मालिक को सूचित किया और फिर थाने गया, जहां उसकी शिकायत पर धारा 379 और 386 का अपराध पंजीबद्ध किया गया।

पम्प में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाल कर बदमाशों की तलाश शुरू की गई और एक सप्ताह के भीतर आरोपी हृदेश लखेरा पुत्र रामलाल 22 वर्ष और आशीष पयासी पुत्र चंद्रिका प्रसाद 22 वर्ष निवासी बंधुर थाना सलेहा जिला पन्ना को पकड़ लिया गया। आरोपियों के कब्जे से स्कार्पियो और 2 मोबाइल भी जब्त किए गए। दोनों बदमाशों के खिलाफ पन्ना के गुनौर थाने में चोरी का अपराध दर्ज था, जिसमें वहां की पुलिस ने प्रोडक्शन वारंट के जरिए उन्हें गिरफ्तार किया है। चोरी के अपराध में नागौद के भी दो बदमाशों की तलाश है। इस कार्रवाई में व्हीके तिवारी, प्रधान आरक्षक रामायण सिंह और आरक्षक पप्पू यादव ने अहम भूमिका निभाई।

खबरें और भी हैं...