दैनिक भास्कर हिंदी: UP : मुजफ्फरनगर में पलटी स्कूल बस, 6 छात्र घायल

July 2nd, 2018

हाईलाइट

  • उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार सुबह एक स्कूल बस पलटकर खाई में गिर गई।
  • जिसमें करीब 6 छात्र घायल हुए हैं।
  • सभी बच्चों को सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया है।

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में सोमवार सुबह एक स्कूल बस पलटकर खाई में गिर गई। जिसमें करीब 6 छात्र घायल हुए हैं। हालांकि सभी बच्चों को सुरक्षित बस से बाहर निकाल लिया गया है। वहीं घायल बच्चों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि हादसे की वजह क्या थी।

 

 

मुजफ्फरनगर की कोतवाली चरथावल के हिण्डन चौकी के पास स्कूली बच्चों से भरी बस अचानक पलट गई और खाई में जा गिरी। गनीमत रही कि कोई हताहत नहीं हुआ। हालांकि कुछ बच्चों को चोटें आई हैं उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

 

 

वहीं स्कूली बस पलटने की खबर से स्थानीय लोगों में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग बड़ी संख्या में घटनास्थल पर इकट्ठे हो गए। लोगों की मदद से बच्चों को बस से बाहर निकाला गया। दूसरी ओर हादसे के बाद से परिजनों और स्थानीय लोगों में आक्रोश भी है। स्थानीय लोगों का कहना है, ऐसी स्थिति में स्कूल प्रशासन का कोई सदस्य घटनास्थल पर नहीं पहुंचा। सभी बच्चे नालंदा पब्लिक स्कूल के हैं। पुलिस के मुताबिक घायल बच्चों में चार निमायू गांव के हैं, जबकि एक बच्चा पीपलशाह गांव का रहने वाला है। 

 

 

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही मुजफ्फरनगर में स्टेयरिंग फेल होने से रोडवेज की बस बेकाबू होकर सड़क किनारे पलट गई थी। हादसे में करीब 12 से अधिक यात्री घायल हो गए थे। जिसके बाद राहगीरों और आसपास के दुकानदारों ने बस में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला था। फिर पुलिस ने एंबुलेंस से सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।