ससुर ने बनाए बहु के साथ अवैध संबंध, राज खुलने के डर से कर दी हत्या

sexual relation between father and daughter, woman murder mystery
ससुर ने बनाए बहु के साथ अवैध संबंध, राज खुलने के डर से कर दी हत्या
ससुर ने बनाए बहु के साथ अवैध संबंध, राज खुलने के डर से कर दी हत्या

डिजिटल डेस्क शहडोल । जिले के ब्यौहारी थानांतर्गत ग्राम खामडांड में महिला की हत्या उसी के ससुर ने की थी। हत्या की वजह यह सामने आई है कि आरोपी ससुर तथा मृतिका बहू के बीच नारायज संबंध थे। राज खुल न जाये इस आशंका पर ससुर ने गला घोंट कर बहू को मौत के घाट उतार दिया।
मैदान में मिला था शव
पुलिस ने आरोपी बाबूलाल राठौर 52 पिता संतोषी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। विदित हो कि 25 मार्च की सुबह खामडांड के सिरहाना टोला के मैदान में 23 वर्षीय नीतू राठौर पति रामजी राठौर की लाश पाई गई थी। महिला के शरीर व गले में मिले चोट के निशान के आधार पर प्रथम दृष्टया हत्या का मामला दर्ज किया गया। पुलिस की तहकीकात में यह बात सामने आई कि ससुराल में नीतू को प्रताडि़त किया जाता था। उसकी शिकायत पर वर्ष 2016 में ससुर, सास के विरुद्ध प्रताडऩा का मामला दर्ज हुआ था। एक साल बाद समझौता होने के बाद वह ससुराल में आकर रहने लगी।
मानसिक दिव्यांग है पति
पुलिस को पता चला कि नीतू का पति मानसिक रूप से दिव्यांग है। इसी बीच उसकी नजदीकी ससुर बाबूलाल से बढ़ गई, जो संबंधों तक पहुंच गई। घटना के दिन 24 मार्च को मजदूरी करके लौटी नीतू घर जाने की बजाय खेत में बने मड़ैया में पहुंची, जहां ससुर रहता था। रात 10-11 बजे ससुर के कहने के बाद भी वह घर नहीं गई। उसे लगा कि सुबह होने पर राज खुल जाएगा, बड़ी बदनामी होगी। इसके बाद बाबूलाल ने नीतू को जमीन पर पटक कर गला घोंट दिया और गाल व सीने में काटने के निशान बना दिए। रात के सन्नाटे में लाश को कंधे पर उठाकर एक किलोमीटर दूर मैदान में फेंक दिया। बहू की चप्पल खेत में ही गाड़ दिया। संदेह के आधार पर हिरासत में पूछताछ के दौरान बाबूलाल ने गुनाह कबूल कर लिया। पुलिस ने चप्पल भी खेत से बरामद कर ली। थाना प्रभारी टीआई सुदीप सोनी ने बताया कि आरोपी के विरुद्ध धारा 302, 201 का प्रकरण दर्ज कर न्यायालय में पेस किया गया, जहां से जेल भेज दिया गया।

 

Created On :   29 March 2018 8:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story