दैनिक भास्कर हिंदी: शीना बोरा हत्याकांड : वेटर ने की इंद्राणी के पूर्व पति संजीव खन्ना की पहचान

November 28th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शीना बोरा हत्या हत्याकांड मामले में मंगलवार को सीबीआई कोर्ट में एक वेटर की गवाही हुई। जिसने अदालत में मामले में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के पूर्व पति संजीव खन्ना  की पहचान की। अदालत में वेटर ने न्यायाधीश के सामने दावा किया कि उसने 24 अप्रैल 2015 को मुंबई के होटल में खन्ना को खाना परोसा था। बता दे कि इसी दिन इंद्राणी की बेटी शीना की हत्या हुई थी। 

सीबीआई के वकील के सवालों के जवाब में वेटर ने कहा कि वह 24 अप्रैल को महानगर के वरली इलाके में स्थित होटल हिल टाप होटल में नाइट ड्यटी में था। इस दौरान खन्ना होटल के एक कमेरे में ठहरे थे जहां मैंने उन्हें खाना परोसा था। बचाव पक्ष के वकील ने कहा कि क्या उनके पास(वेटर) अभी भी 24 अप्रैल को रात में ड्युटी पर होने का कोई दस्तावेजी सबूत है। जबाव में वेटर ने सबूत होने से इंकार कर दिया। 

इस बीच प्रकरण में आरोपी पीटर मुखर्जी ने सीबीआई कोर्ट में एक आवेदन दायर किया जिसमें उन्होंने कोर्ट से अपना बैंक लाकर इस्तेमाल करने की इजाजत मांगी। इस लॉकर का इस्तेमाल वे अपने दोनों बेटे के साथ करते है। न्यायाधीश ने पीटर के अावेदन पर गौर करने के बाद सीबीआई को इस पर अपना जवाब देने का निर्देश दिया।
 

खबरें और भी हैं...