दैनिक भास्कर हिंदी: आर्थिक संकट से जूझ रहे शीना बोरा के पिता, मुंबई आने तक के पैसे नहीं

December 5th, 2018

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शीना बोरा के पिता वित्तीय संकट से जूझ रहे है। उनके पास इतने पैसे नहीं है कि वे गवाही के लिए मुंबई आ सके और यहां पर अपने रहने की व्यवस्था कर सके। बोरा के जैविक पिता सिंध्दार्थ दास को मंगलवार को कोलकाता से गवाही देने के लिए मुंबई की सीबीआई कोर्ट में आना था लेकिन वे वित्तीय संकट के चलते मुंबई नहीं आ सके। मंगलवार को सीबीआई के विशेष वकील भरत बदामी ने कोर्ट को यह जानकारी दी। 
न्यायधीश जेसी जगदाले के सामने श्री बादमी ने कहा कि शीना के पिता के वित्तीय संकट को देखते हुए अब सरकार उनकी यात्रा व मुंबई में रहने का खर्च वहन करेगी। 

इस बीच कोर्ट में कार की विक्री व खरीददारी से जुड़ी कंपनी में कार्यरत एक कर्मचारी की गवाही हुई। कर्मचारी ने कहा कि उनकी कंपनी ने एएम मोटर नाम की कंपनी को एक कार बेची थी। बाद में एएम मोटर नाम की कंपनी ने कार को शीना बोरा हत्याकांड की मुख्य आरोपी इंद्राणी मुखर्जी को किराए पर दिया था। शीना की साल 2012 में कथित रुप से हत्या की गई थी लेकिन यह मामला साल 2015 में इंद्राणी के ड्राइवर श्यामवर राय की गिरफ्तारी के बाद प्रकाश में आया था। सीबीआई के वकील की दलीलों को सुनने के बाद न्यायाधीश ने फिलहाल मामले की सुनवाई स्थगित कर दी है। 

खबरें और भी हैं...