comScore

शिवसेना ने की कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी की तारीफ, कहा- बीजेपी उनसे डरती है

शिवसेना ने की कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी की तारीफ, कहा- बीजेपी उनसे डरती है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। शिवसेना ने कांग्रेस के दिग्गज नेता राहुल गांधी की जमकर तारीफ की है। शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना में एक संपादकीय प्रकाशित करते हुए लिखा, राहुल गांधी एक "योद्धा" हैं, जो केन्द्र के खिलाफ उठ खड़ा हुआ है। राहुल गांधी से पूरी भारतीय जनता पार्टी डरती है। 

शिवसेना ने संपादकीय में लिखा, राहुल गांधी दिल्ली में सत्ता में बैठे लोगों को राहुल गांधी का डर है वरना, गांधी परिवार को बदनाम करने के लिए सरकारी अभियान नहीं चलाए जाते। राहुल गांधी एक ईमानदार योद्धा है, जब राहुल किसी तानाशाह के खिलाफ खड़े होते हैं तो उसका डर सौ गुना बढ़ जाता है। 

बता दें कि कुछ समय पहले ही शिवसेना सांसद और मुख्य प्रावक्ता संजय राउत ने राहुल गांधी और उनके नेतृत्व की आलोचना की थी और पार्टी नेतृत्व पर सवाल खड़े किए थे। उन्होंने कहा था कि अब यूपीए को एक मजबूत विपक्ष की भूमिका में शामिल होने के लिए आगे आना ही होगा। 

वहीं, शिवसेना यह भी संकेत दिया था कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के प्रमुख शरद पवार को यूपीए का प्रमुख बनाया जा सकता है। ये बात ऐसे समय में सामने आई थी। जब सोनिया गांधी के आवास पर कांग्रेस वरिष्ठ नेताओं का मंथन नए अध्यक्ष को लेकर चल रहा था। इस बीच राहुल गांधी की ताजपोशी की खबरों को भी हवा मिली थी। 

सामना में लिखा कि राहुल गांधी को सत्ताधारी पार्टी बीजेपी ने एक कमजोर नेता के तौर पर देश के सामने प्रस्तुत करने की बहुत कोशिश की, लेकिन राहुल गांधी हर बार एक मजबूत विपक्षी नेता के सामने खड़े रहे है। राहुल गांधी ने लगातार मोदी सरकार पर हमले किए। राहुल गांधी कमजोर नेता नहीं है, वह अभी भी खड़े हैं। 

कमेंट करें
utZCG