कलेक्टर को क्लीनचिट देने पर शिवराज बोले - यह गलत है

Shivraj Singh on the clean chit, this is not fair this is wrong
कलेक्टर को क्लीनचिट देने पर शिवराज बोले - यह गलत है
कलेक्टर को क्लीनचिट देने पर शिवराज बोले - यह गलत है

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने छिंदवाड़ा कलेक्टर को क्लीन चिट दिए जाने पर सवाल खड़े किए हैं। शनिवार को छिंदवाड़ा हवाई पट्टी पर मीडिया से चर्चा में शिवराज ने कहा कि कल ही उमरिया और मंडला जिले से उनका हेलिकॉप्टर शाम 6.30 टेक ऑफ किया। प्रदेश के बाकी कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी भी उतरने की अनुमति दे रहे हैं। मप्र के अलावा 14 राज्यों में उन्होंने प्रचार किया। कहीं भी उन्हें ऐसी स्थिति का सामना नहीं करना पड़ा। दो अलग-अलग कानूने कैसे, एक छिंदवाड़ा में और एक बाकी देश में।

उन्होंने कहा कि ये फेयर नहीं गलत है, यह मैं फिर कहता हूं। जिन्ना पाकिस्तान के निर्माता हैं, बड़ा ही दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान का पक्ष लेते हैं। भारत के विभाजन के लिए जिम्मेदार जिन्ना को महिमामंडित कराना कांग्रेस की मानसिकता को उजागर करता है।

यह था मामला-
गौरतलब है कि 24 अप्रैल को शिवराज सिंह चौहान सभा करने छिंदवाड़ा के चौरई आए थे। यहां से दूसरी सभा के लिए जिले के ही उमरेठ पहुंचना था, लेकिन जिला प्रशासन ने शाम 5 बजे के बाद उनके हेलिकॉप्टर को उड़ने की अनुमति नहीं दी थी। जिस पर उन्होंने निर्वाचन आयोग को शिकायत की थी। आयोग ने एसीएस को जांच सौंपी थी। जांच के बाद 26 अप्रैल को एसीएस ने छिंदवाड़ा कलेक्टर श्रीनिवास शर्मा को क्लीन चिट दे दी थी। शनिवार को शिवराज ने यहां नवेगांव और सिंगोड़ी में सभाओं को संबोधित किया।

जिन्ना के जिक्र पर कहा- कांग्रेस की मानसिकता को उजागर करता है-
जिले के सिंगोड़ी में सभा करने पहुंचे शिवराज ने मीडिया से चर्चा में शत्रुघ्न सिन्हा के छिंदवाड़ा में दिए गए बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया। उन्होंने कहा कि जिन्ना पाकिस्तान के निर्माता हैं, बड़ा ही दुर्भांग्यपूर्ण है कि कांग्रेस के नेता पाकिस्तान का पक्ष लेते हैं। भारत के विभाजन के लिए जिम्मेदार जिन्ना को महिमामंडित कराना कांग्रेस की मानसिकता को उजागर करता है। उन्होंने आरोप लगाया कि पाकिस्तान जो भाषा बोलता है वही भाषा कांग्रेस भी बोलती है।

Created On :   28 April 2019 11:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story