भाजपा में ऐसे बड़े-बड़े सूरमा बैठे हैं, अगर मैं उनके परिवार तक पहुंचा तो देश छोड़कर भागना पड़ेगा: संजय राउत 

भाजपा में ऐसे बड़े-बड़े सूरमा बैठे हैं, अगर मैं उनके परिवार तक पहुंचा तो देश छोड़कर भागना पड़ेगा: संजय राउत 

डिजिटल डेस्क (भोपाल) एक 10 साल पुराने मामले में ईडी ने शिवसेना सांसद संजय (Sanjay Raut Shivsena Leader)राउत की पत्नी को एक नोटिस भेजा है। इसके बाद संजय ने आज एक प्रेंस कांफ्रेंस में भाजपा और केंद्र सरकार को जमकर निशाने पर लिया। संजय राउत ने कहा कि ये सब राजनीति से प्रेरित है, 10 साल पुराना एक केस ईडी ने निकाला है, हम मिडिल क्लास लोग हैं। मेरी पत्नी एक शिक्षिका हैं उसने अपने दोस्त से 10 साल पहले 50 लाख का कर्जा लिया था, इसमें ED और भाजपा को क्या तकलीफ है? उन्होंने आगे कहा कि  इस देश में, भाजपा में ऐसे बड़े-बड़े सूरमा बैठे हैं, अगर मैं उनके परिवार तक पहुंचा तो आपको देश छोड़कर भागना पड़ेगा। 


उन्होंने कहा कि उनकी पत्नी वर्षा राउत के नाम सियासी विरोध की वजह से समन भेज गया है। ईडी केंद्र सरकार के इशारे पर काम कर रही है। फिर भी हम कानून का पालन करेंगे। संजय राउत ने कहा कि मुझसे पंगा मत लेना मैं नंगा आदमी हूं और शिवसैनिक हूं। मेरे पास भाजपा की फ़ाइल है। मेरे पास 121 लोगों के नाम हैं। जल्द ही ईडी को दूँगा। इतने नाम हैं कि 5 साल ईडी को काम करना पड़ेगा। तब ईडी को पता चलेगा कि किससे पंगा लिया है।

उन्होंने यह भी कहा कि "मेरे पास एक साल से बीजेपी के परिवार से कुछ लोग आ रहे हैं, वो बार-बार मुझे ये कहने की कोशिश करते हैं कि ये सरकार हम किसी भी हालत में गिराने वाले हैं, हमारे पास केंद्र की सत्ता है, ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स है"। 

Created On :   28 Dec 2020 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story