समलैंगिक संबंधों का वीडियो वायरल होने पर एसएचओ, कांस्टेबल निलंबित

SHO, constable suspended after video of homosexual relationship goes viral
समलैंगिक संबंधों का वीडियो वायरल होने पर एसएचओ, कांस्टेबल निलंबित
राजस्थान समलैंगिक संबंधों का वीडियो वायरल होने पर एसएचओ, कांस्टेबल निलंबित

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में एक एसएचओ और एक कांस्टेबल को उनके समलैंगिक संबंधों को कथित रूप से दर्शाने वाले वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद निलंबित कर दिया गया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। नागौर एसपी द्वारा निलंबित किए गए पुलिसकर्मियों को नागौर जिले के डेगाना थाने में तैनात किया गया था। पुलिस के मुताबिक, निलंबित एसएचओ गोपाल कृष्ण चौधरी ने खिनस्वर थाने में प्राथमिकी दर्ज कर आरोप लगाया था कि कांस्टेबल प्रदीप चौधरी वीडियो वायरल करने की धमकी देकर उसे पैसे के लिए ब्लैकमेल कर रहा है।

नागौर के एसपी, राम मूर्ति जोशी ने कहा, एफआईआर में गोपाल चौधरी ने प्रदीप चौधरी पर 2.5 लाख रुपये की जबरन वसूली का आरोप लगाया। शुरूआत में, गोपाल चौधरी ने सभी जबरन वसूली की मांगों पर ध्यान दिया। हालांकि, जब प्रदीप चौधरी ने 5 लाख रुपये और एक वाहन मांगा, तो उन्होंने पुलिस से संपर्क किया और एक लिखित शिकायत दी।

एसएचओ और कांस्टेबल की पहली मुलाकात कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर हुई थी। एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, यह सामने आया कि दोनों के बीच शारीरिक संबंध थे। चूंकि उनके कृत्यों ने राजस्थान पुलिस की छवि पर सेंध लगाई है, इसलिए दोनों को अगले आदेश तक के लिए निलंबित कर दिया गया है। अधिकारी ने कहा कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपी कांस्टेबल को आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Jun 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story