दैनिक भास्कर हिंदी: बहन की अश्लील फोटो वायरल, गुस्साए भाई ने युवक को उतारा मौत के घाट

June 13th, 2018

डिजिटल डेस्क, पुणे। चलती एसटी बस में युवक पर धारदार हथियार से वार कर उस मौत के घाट उतार दिया गया। वारदात मंगलवार को खेड़ तहसील में सामने आई। जिसके बाद वहां हड़कंप मच गया। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार श्रीनाथ सुदाम खेसे, उम्र 25 साल नामक युवक की हत्या कर दी गई है। जिसे लेकर खेड़ पुलिस थाने में अजित कान्हूरकर नामक हत्यारे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। कुछ दिन पहले अजित ने श्रीनाथ की बहन के अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल किए थे, इसलिए श्रीनाथ ने उसके खिलाफ खेड़ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। इस बात से अजित श्रीनाथ नाराज था।

मंगलवार को श्रीनाथ एसटी बस से यात्रा कर रहा था। उस समय अजित ने बस रोकी और भीतर जाकर श्रीनाथ पर कई वार किए। गंभीर रूप से घायल हुए श्रीनाथ की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद अजित वहां से भाग गया। घटना की जानकारी मिलते ही खेड़ पुलिस की टीम घटनास्थल पहुंच गई और चालक से बस सीधे थाने ले जाने के लिए कहा।

सिक्योरिटी गार्ड की पत्थर से कुचलकर हत्या
दूसरे मामले में 63 वर्षीय सिक्योरिटी गार्ड की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई। मंगलवार सुबह करीब सात बजे चांदनी चौक की वारदात को लेकर हिंजवड़ी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि जीवनलाल रामसुरत मिस्तिकल (उम्र 63) की हत्या कर दी गई। वे मूलरूप से उत्तर प्रदेश के रूपोली गांव के निवासी थे। फिलहाल वे वारजे मालवाड़ी में रहते थे। चांदनी चौक के पास केसीपीएल कंपनी में बतौर सिक्योरिटी गार्ड काम करते थे। सोमवार रात रोज की तरह काम पर गए थे। दूसरे दिन सुबह लोगों ने उन्हें खून से लथपथ देखा और तत्काल पुलिस को सूचित किया।

महिला की अधजली लाश मिली
एक और मामले में मंगलवार सुबह पुणे दौंड रेलवे स्टेशन के पास मालधक्का में अज्ञात महिला की अधजली लाश मिली। मामले को लेकर दौंड शहर पुलिस थाने में मर्ग कायम किया गया। हालांकि महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई हैं। पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र 25 साल होगी। उसकी लाश के पास केरोसीन से भरा डिब्बा भी मिला। केरोसीन डालकर हत्या करने का संदेह है। महिला का चेहरा बुरी तरह से जल गया है। जिस कारण उसकी शिनाख्त नहीं हो पाई हैं।