डिवाइडर की रेलिंग को तोड़ते हुए टकराई कार, 6 घायल, छपारा फोरलेन में हुआ हादसा

six people injured in car accident at seoni-chhapara road mp
डिवाइडर की रेलिंग को तोड़ते हुए टकराई कार, 6 घायल, छपारा फोरलेन में हुआ हादसा
डिवाइडर की रेलिंग को तोड़ते हुए टकराई कार, 6 घायल, छपारा फोरलेन में हुआ हादसा

डिजिटल डेस्क, सिवनी। छपारा में मंगलवार की सुबह 5:30 बजे के आसपास जबलपुर की ओर से तेज रफ्तार से आ रही इनोवा कार एन एच सेवन फोरलेन स्थित घुनई ग्राम के तिराहे में वन विभाग की चौकी के सामने के डिवाइडर में सीधे घुस गई। कार में सवार 6 युवक घायल हो गए। जानकारी के अनुसार इनोवा कार क्रमांक एमपी.04-8705 में सवार होकर संजय नामदेव उम्र 32 वर्ष पिता नारायण प्रसाद, राहुल लोधी, मलखान पिता श्यामलाल शास्त्री उम्र 30 साल, जितेंद्र गोस्वामी पिता जगदीश प्रसाद 25 वर्ष, राजेश लोधी पिता बालमुकुंद उम्र 29 साल, विदिशा से नागपुर जा रहे थे।

घुनई ग्राम स्थित वन विभाग की चौकी के सामने फोर लाइन रोड के डिवाइडर में इनोवा कार घुस गई। जिससे कार में सवार सभी युवक घायल हो गए जिसमें दो युवकों को गंभीर चोट आई है जिन्हें घटनास्थल से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छपारा  प्राथमिक उपचार के लिए लाया गया। उपचार के बाद सभी घायलों को जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया है। बताया जाता हैं कि है इस हादसे की मुख्य वजह नवनिर्मित सड़क के ऊपर पहाड़ी का मलबा आ गया था जिस वजह से रोड को वनवे कर दिया गया था,और ड्रायवर के बातये अनुसार सुबह पाँच से साढ़े पाँच बजे के आसपास अंधेरा होने से कम्पनी द्वारा बनाये गये डिवाइडर जो कि छोटी-छोटी रेत,मिट्टी की बोरी रख कर बनाये गये थे जो बिल्कुल नजदीक आने पर ही दिखाई दिए, इस कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर घुस गई।

मीनाक्षी कंपनी का पेट्रोलिंग वाहन और एंबुलेंस काफी देर में घायलों को लेने पहुंची। बताया जाता है कि फोर लेन में होने वाले हादसों में घायलों को अस्पताल पहुंचाने की जिम्मेदारी फोर लाइन निर्माण कंपनी की एंबुलेंस की होती है।

हाई मास्ट लाइट 8 महीनों से बंद
छपारा बाईपास चोकसे पेट्रोल पंप के आगे तिराहे पर लगा बड़ा हाई माक्र्स लाइट विगत 8 महीनों से बंद पड़ा है. जिस ओर एनएचएआई के अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे हैं। एन एच सात रोड के व्यस्ततम मार्ग के तिराहे में रात के समय अंधेरा रहने से दुर्घटना होने की संभावनाएं बनी हुई है. लेकिन इस ओर एनएच सेवन रोड के अधिकारियों ध्यान नहीं दिया जा रहा है जिससे किसी दिन बड़ा हादसा हो सकता है।

 

Created On :   28 Aug 2018 11:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story