बर्थडे पार्टी मनाने जा रहे थे 6 युवा, 40 फीट की ऊंचाई से डेम में गिरी कार, मौत

Six youths killed as car plunges into kolar dam bhopal
बर्थडे पार्टी मनाने जा रहे थे 6 युवा, 40 फीट की ऊंचाई से डेम में गिरी कार, मौत
बर्थडे पार्टी मनाने जा रहे थे 6 युवा, 40 फीट की ऊंचाई से डेम में गिरी कार, मौत

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रद्रेश के सीहोर जिले में बर्थडे पार्टी मनाने के लिए कोलार डेम जा रहे 6 युवकों की कार हादसे में मौत हो गई। हादसे का पता तब चला जब अगली सुबह लोगों ने डेम के फिल्टर प्लांट में कार फंसी देखी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार को क्रेन की मदद से बाहर निकाला। ये हादसा किस वजह से हुआ इसकी अभी जांच की जा रही है।

 

 

40 फीट नीचे गिर गई कार
एएसपी राजेश सिंह चंदेल ने बताया कि रविवार दोपहर ये युवा कार (MP04 CJ 1548) में भोपाल से कोलार डैम जाने के लिए निकले थे। बताया जा रहा है कि रास्ते में उन्होंने अपनी कार में अपने एक अन्य मित्र को बैठा लिया था। डेम के पास टर्निंग पर उनकी कार करीब 40 फीट नीचे गिर गई। हादसे में कार में सवार सभी छह युवाओं की मौत हो गई। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को निकालकर बिलकिसगंज अस्पताल ले जाया गया। बिलकिसगंज अस्पताल से शवों को सीहोर जिला अस्पताल में पीएम के लिए भेज दिया गया।

पुलिस ने की मृतकों की पहचान
मृतकों की पहचान आकाश साहू, पंकज साहू, रंजीत साहू, अभिजीत राठौर, गौरव साहू और रजनीश पटेल के तौर पर हुई है। सभी की उम्र 30 साल के आसपास है। रायसेन निवासी गौरव और रीवा के रजनीश को छोड़कर सभी भोपाल के रहने वाले थे। सभी आकाश का जन्मदिन मनाने जा रहे थे। राजेश चंदेल का कहना है कि कार की रफ्तार तेज होने की वजह से ये हादसा हुआ होगा। इन लोगों ने शराब पी थी या नहीं, इसकी भी अभी जांच की जा रही है।

Created On :   23 July 2018 2:33 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story