केरल : केरल के स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा के पैर से लिपटा सांप

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • केरल के स्कूल में चौथी कक्षा की छात्रा के पैर से लिपटा सांप

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के पलक्कड़ जिले में सोमवार को कक्षा 4 की एक छात्रा ने गलती से अपनी कक्षा में जाते समय सांप पर पैर रख दिया, जिसके बाद सांप ने खुद को उसके पैर में लपेट लिया। घटना पलक्कड़ के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में हुई। जैसे ही बच्ची डरावनी आवाज में चिल्लायी और अपना पैर बुरी तरह से हिलाया, सांप एक अलमारी में छिप गया।

उसकी मदद के लिए चीख-पुकार सुनकर शिक्षक कक्षा में पहुंचे। तब सांप को देखते ही मार डाला गया। सदमे में आई लड़की को जिला अस्पताल ले जाया गया जहां वह फिलहाल निगरानी में है।

उसका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने कहा कि, उस पर काटने का कोई निशान नहीं है और उसे 24 घंटे निगरानी में रखा जाएगा।हैरान लड़की ने कहा, कक्षा की ओर जाते समय, मैं फर्श पर सांप को नहीं देख पाई और उस पर पैर रख दिया। मुझे इसका एहसास तब हुआ जब यह मेरे पैर के चारों ओर लिपट गया। जल्द ही मैंने अपना पैर हिलाना शुरू कर दिया, जिसके बाद सांप गिर गया और रेंगने लगा। छात्रों के अनुसार, भारी बारिश के कारण स्कूल परिसर में वनस्पति की भारी बढ़ोतरी हुई है जिससे सांप अक्सर आ जाते हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.