किराना दुकान चला रही महिला के गले से दिनदहाड़े सोने की चेन झपटकर भागे दो बदमाश

Snatch chain from grocery store woman harpalpur town chhatarpur
किराना दुकान चला रही महिला के गले से दिनदहाड़े सोने की चेन झपटकर भागे दो बदमाश
किराना दुकान चला रही महिला के गले से दिनदहाड़े सोने की चेन झपटकर भागे दो बदमाश

डिजिटल डेस्क,छतरपुर / हरपालपुर। यहां किराना दुकान चला रही एक महिला के गले से दो बदमाशों द्वारा दिन दहाड़े चेन लूट लिए जाने से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है । बताया गया है कि बाइक सवार दो युवक गुटका और वाशिंग पाऊडर लेने के बहाने किराना दुकान पर बैठी महिला के गले की चैन छीनकर ले गए।  वारदात कर फरार हुए बाइक सवार युवक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। वहीं महिला की शिकायत पर थाना पुलिस घटना की जांच में जुट गई।
जानकारी अनुसार  वार्ड 14 में केके दालमिल के सामने मथुरा महाराज के मकान में किराना दुकान चलाने वाले शैलेंद्र नगरिया सुबह 11 बजे घर पर खाना खाने गए थे । उस समय दुकान पर उनकी मां मिथला नगरिया (55) पति महेश नगरिया बैठी हुई थी तभी 11.25 मिनिट पर दो बाइक सवार अज्ञात युवक दुकान पर राजश्री गुटका और वाशिंग पाऊडर लेने के बहाने पहुंचे, जैसे ही महिला रुपए लेकर गुटखा देने के लिए मुड़ी वैसे ही युवक द्वारा  छपटकर महिला के गले से दो तोले की चैन छीनकर भाग गए।
ग्रामीणों ने किया पीछा
महिला द्वारा शोर मचाने पर आस-पास के लोगों द्वारा बाइक सवार बदमाशों का करीब तीन किलोमीटर दूर सौरा चौकी तक पीछा किया लेकिन बदमाश रेसिंग बाइक पर होने के कारण मऊरानीपुर की ओर भाग गए। वारदात की सूचना थाना पुलिस और डायल -100 को दी गई। पुलिस द्वारा बाइक सवार बदमाशों की तालश में नाकेबंदी भी की गई,लेकिन देर शाम तक अज्ञात बदमाशों की कोई जानकारी नहीं लगी। वहीं महिला ने बताया कि एक युवक नीले रंग की शर्ट पहने था और दूसरा सफेद रंग की शर्ट व सफेद तौलिया गले में डाले हुए था। ये बदमाश काले रंग की पल्सर बाइक से दुकान पर आए थे। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर सीसीटीवी कैमरे से फुटेज निकाल बदमाशों की पहचान में जुट गई।
इनका कहना है
चैन स्नैचिंग की घटना की सूचना पर थाना पुलिस आरोपियों को पकडने में जुट गई है, सीसीटीवी कैमरे की मदद बाइक सवार युवकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं।
एसआई भुवनेश शर्मा प्रभारी थाना हरपालपुर

 

Created On :   30 March 2019 9:22 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story