comScore

वानाडोंगरी नगर परिषद के अध्यक्ष के बेटे ने मीडिया कर्मी से की मारपीट

वानाडोंगरी नगर परिषद के अध्यक्ष के बेटे ने मीडिया कर्मी से की मारपीट

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पोर्टल के एक मीडियाकर्मी से मारपीट कर गाली-गलौज किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में मीडियाकर्मी सतीश भालेराव की शिकायत पर एमआईडीसी पुलिस ने स्वप्निल सतीश शहाकार व उसके साथियों के खिलाफ विविध धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। आरोपी की मां वानाडोंगरी नगर परिषद की अध्यक्ष है। उसके पिता पूर्व सरपंच दिनेश शहाकार हैं।  पुलिस सूत्रों के अनुसार सतीश भालेराव ने पुलिस को बताया कि सोशल मीडिया के एक ग्रुप पर अफवाह फैलाई जा रही है। उन्हें उनके मित्र गजानन ने बताया कि यह मैसेज दिनेश शहाकार की ओर से वायरल किया जा रहा है। इस बारे में पुलिस आयुक्तालय व जिलाधिकारी कार्यालय में शिकायत की गई।

 दिनेश के बारे में शिकायत करने पर उनके बेटे स्वप्निल को यह बात अच्छी नहीं लगी। आरोप है कि इस बात को लेकर वह गुस्से में था। 17 मई को रामनगर संत गामाजी चौक में स्वप्निल ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर सतीश के साथ मारपीट की। इस मामले की शिकायत सतीश ने एमआईडीसी थाने में की। सतीश ने बताया कि सोशल मीडिया पर वानाडोंगरी में कोरोना मरीज के पाए जाने की अफवाह फैलाई जा रही थी। इसकी शिकायत की गई तो स्वप्निल को नागवार गुजरी। इसलिए सतीश भालेराव के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने आरोपी स्वप्निल और उसके साथियों के खिलाफ मारपीट व एट्रोसिटी का मामला दर्ज किया है। 

भाई का बदला लेने के लिए मां-बेटे पर किया हमला
भाई से हुए विवाद का बदला लेने के लिए युवक ने अपने साथियों के साथ हमला बोल दिया। इस घटना में मां-बेटे घायल हो गए हैं।  घटना के आरोपियों के खिलाफ अजनी थाने में प्रकरण दर्ज हुआ है। पुलिस सूत्रों की मानें तो कुछ दिन पूर्व वसंत नगर निवासी सुदर्शन जाधव (22) का विवाद सन्नी के भाई से हुआ था। आरोप है कि इसी घटना को लेकर  सुदर्शन पर हमला बोला गया। सन्नी ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। आरोप है कि वह घर में घुसा और सुदर्शन से विवाद करने लगा। इसके बाद धारदार हथियार से सुदर्शन के सिर पर वार कर दिया। शोर-शराब सुनकर बीच में सुदर्शन की मां आ गईं। वह भी घायल हो गईं। 
 

कमेंट करें
i6XNZ