दैनिक भास्कर हिंदी: जम्मू-कश्मीर: आतंकी हमले में पूर्व SPO और उनकी पत्नी की मौत, घायल बेटी ने भी तोड़ा दम

June 28th, 2021

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के त्राल इलाके में बीती रात आतंकियों ने पूर्व SPO फैयाज अहमद के घर में घुसकर उनके परिवार पर ताबड़तोड़ फायरिंग की। इस हमले में SPO फैयाज अहमद और उनकी पत्नी रजा बेगम की मौत हो गई। सोमवार सुबह घायल बेटी राफिया ने भी दम तोड़ दिया। 

 

जम्मू-पुलिस के मुताबिक रविवार रात करीब 11 बजे कुछ आतंकियों ने SPO फैयाज अहमद के घर में घुसकर हमला कर दिया था। हमले में बुरी तरह घायल 41 साल के फैयाज और पत्नी रजा की अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में हुई मौत हो गई। बता दें कि अवंतीपुरा के SPO फैयाज अपने परिवार के साथ दक्षिणी कश्मीर के पुलवामा जिले के हरिपरिगाम त्राल इलाके में रहते थे। 

जम्मू-कश्मीर हादसे में पूर्व SPO और उनकी पत्नी के शव को दफनाकर दी गई अंतिम विदाई, आतंकियों ने एक पूर्व विशेष पुलिस अधिकारी के घर पर घुसकर हत्या कर दी थी। सोमवार सुबह SPO और उनकी पत्नी को हरिपरिगाम स्थित उनके गांव में दफना दिया गया। उनके जनाजे में सैकड़ों लोग शामिल हुए थे। हमले के बाद से इलाके की घेरा बंदी करके हमलावरों की तलाश की जा रही है। पुलिस के मुताबिक दो से तीन आतंकी ने इस वारदात को अंजाम दिया और भागने में सफल रहे।

खबरें और भी हैं...