बुजुर्ग दंपति को पीटने वाले एसटी के चालक-कंडक्टर निलंबित

ST driver-conductor suspended for thrashing elderly couple
बुजुर्ग दंपति को पीटने वाले एसटी के चालक-कंडक्टर निलंबित
बुजुर्ग दंपति को पीटने वाले एसटी के चालक-कंडक्टर निलंबित

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बुजुर्ग दंपति के साथ मारपीट करने वाले महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एसटी) के एक चालक और महिला परिचालक निलंबित कर दिया गया है। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। घटना पालघर जिले के वाडा बस डिपो की है। बुजुर्ग दंपति ने चालक को गड्ढों से भरी सड़क पर लापरवाही से गाड़ी चलाने के लिए टोका था। इससे नाराज होकर उन्होंने बुजुर्ग दंपति पर हमला कर दिया था। 

शुक्रवार को हुई इस घटना का वीडियो सामने आया है जिसमें, बस की परिचालक को वाडा बस डिपो में बस से उतरने के बाद दंपति का पीछा करते हुए और बुजुर्ग पुरुष को पीटते हुए देखा जा सकता है, जबकि बुजुर्ग महिला उन्हें बचाने की कोशिश करती दिखाई दे रही है। कुछ क्षण बाद बस चालक भी परिचालक के साथ आ जाता है और बुजुर्ग व्यक्ति को धक्का दे देता है, जिससे वह जमीन पर गिर जाते हैं। एसटी महामंडल के उपाध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक शेखर चन्ने ने कहा किराज्य परिवहन निगम इस घटना के लिए माफी मांगता है। एसटी ने तत्काल संज्ञान लिया है और संबंधित चालक व परिचालक को सेवा से निलंबित कर दिया है।

इस घटना की जांच एक उच्च स्तरीय समिति द्वारा की जाएगी।अधिकारियों के अनुसार, चालक गोरखनाथ नागरगोजा और परिचालक शीतल पवार ने वाडा बस डिपो में उस समय दंपति के साथ मारपीट की, जब उन्होंने ड्राइवर से पूछा कि उसने गड्ढों से भरी सड़क पर तेजी से बस क्यों चलाई। इस घटना को दुर्भाग्यपूर्णबताते हुए, चन्ने ने कहा कि परिवहन उपक्रम राज्य परिवहन कर्मचारियों द्वारा यात्रियों की पिटाई का समर्थन कभी नहीं करता। उन्होंने कहा कि जांच पूरी होने के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 


 

Created On :   31 July 2021 1:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story