comScore

पड़ोसी के मकान में घुस कर रहा था चोरी, परिवारवाले जागे तो बालकनी से कूद पड़ा

पड़ोसी के मकान में घुस कर रहा था चोरी, परिवारवाले जागे तो बालकनी से कूद पड़ा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। यशोधरानगर क्षेत्र के एक घर में घुसा चोर घायल हो गया। दरअसल, रात में चोरी करने के लिए वह घर में प्रवेश कर गया। इतने में एक महिला की नींद खुल गई। बचने के लिए चोर ने बिना कुछ सोचे-समझे बालकनी से छलांग लगा दी। वह घायल हो गया। इतने में घर के सारे सदस्य जाग गए थे। सभी नीचे आए तो गेट के पास घायलावस्था में चोर को देख सब भौचक्क रह गए। दरअसल, सामने खड़ा चोर कोई अजनबी नहीं, बल्कि उस परिवार का जानने वाला था। उसकी इस हरकत से नाराज गृह स्वामी ने चोर के घरवालों व रिश्तेदारों को मौके पर बुला लिया। उससे गहने ले लिए गए। उसके बाद पुलिस के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाया। इलाज के दौरान वह अस्पताल से फरार हो गया। अब फिर वह पुलिस की गिरफ्त में आया है।

परिचित ही निकला चोर
पुलिस सूत्रों के अनुसार, संघर्ष नगर निवासी आफरीन मुस्कान (19) संघर्ष नगर, यशोधरा नगर निवासी ने यशोधरा नगर थाने में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है। आफरीन ने पुलिस को बताया कि 18 अगस्त को उसका परिवार घर में सोया हुआ था। उस दिन तड़के करीब 3.30 बजे आफरीन की नींद खुली तो उसे घर में किसी की मौजूदगी का एहसास हुआ। वह चोर-चोर चिल्लाई तो चोर पहली मंजिल की बालकनी से नीचे गेट के सामने कूद पड़ा। आफरीन और उसके परिवार के लोग जब गेट के सामने पहुंचे तो सामने शेख सुल्तान (20) था। दरअसल, शेख सुल्तान आफरीन व उसके परिवालों का परिचित था। वह पड़ोस का ही रहने वाला था। आफरीन ने उसके पास से गहने वापस लिए। शेख सुल्तान को अस्पताल में भर्ती किया गया।

अस्पताल पहुंचाया 
 कुछ दिन शेख सुल्तान का अस्पताल में उपचार चला। उसके बाद वह फरार हो गया था। सोमवार को  यशोधरा पुलिस  ने उसे गिरफ्तार किया है। पुलिस उपायुक्त  निलोत्पल के मार्गदर्शन में यशोधरानगर के थानेदार रमाकांत दुर्गे ने सहयोगियों के साथ मिलकर कार्रवाई की। 

कमेंट करें
0HXMf