समोसे के साथ नहीं मिला कटोरी, चम्मच, गुस्साए ग्राहक ने सीएम हेल्पलाइन में दर्ज कर दी शिकायत, ये हुई कार्रवाई

Strange deeds of the customer in front, the plate was not found after buying samosa, then complained on CM helpline
समोसे के साथ नहीं मिला कटोरी, चम्मच, गुस्साए ग्राहक ने सीएम हेल्पलाइन में दर्ज कर दी शिकायत, ये हुई कार्रवाई
शिवराज के दरबार में गूंजा 'समोसा' समोसे के साथ नहीं मिला कटोरी, चम्मच, गुस्साए ग्राहक ने सीएम हेल्पलाइन में दर्ज कर दी शिकायत, ये हुई कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले से एक ऐसा कारनामा सामने आया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे। जिले के एक युवक ने सीएम हेल्प लाइन में इसलिए शिकायत कर दी कि एक नाश्ते की दुकान पर समोसा खरीदने पर  उसे चम्मच नहीं दी जाती है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है और लोग मजे भी ले रहे हैं। हालांकि सवाल सीएम हेल्पलाइन पर भी खड़े हो रहे है कि आखिर में किस आधार इस शिकायत को दर्ज कर लिया गया।

जानें पूरा मामला

छतरपुर के रहने वाले युवक वंश बहादुर ने सीएम हेल्पलाइन में शिकायत दर्ज कराई है कि छतरपुर बस स्टैंड पर राकेश समोसा नाम से एक दुकान चल रही है। यहां पर जो भी व्यक्ति समोसा पैक करवाता है, उसे कटोरी चम्मच नाश्ते की दुकान की ओर से नहीं दी जाती है। अत: इस समस्या का समाधान कराएं। गौरतलब है कि यह मामला बीते 30 अगस्त का बताया जा रहा है। बस स्टैंड के पास होने की वजह से राकेश समोसा की दुकान पर खूब भीड़ जुटती है और लोग यहां का समोसा काफी पसंद करते हैं।

युवक वंश बहादुर भी इसी दुकान पर समोसा लेने पहुंचा था, दुकानदार को समोसा पैक के लिए कहा, दुकानदार ने समोसा तो पैक किया लेकिन साथ में कटोरी व चम्मच नहीं दी। फिर उसका गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने सीएम हेल्पलाइन पर शिकायत दर्ज कर दी।

सबसे दिलचस्प बात ये रही कि इस शिकायत को सीएम हेल्पलाइन पर दर्ज कर ली गई, फिर 5 सितंबर को शिकायत बंद कर दी गई। साथ ही ये भी आख्या प्रस्तुत की गई कि शिकायत सीएम हेल्पलाइन से संबंधित न होने के कारण बंद की जाती है। 

 

Created On :   6 Sep 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story