comScore

स्पीड ब्रेकर पर उछल कर 70 फीट दूर जा गिरे छात्र की मौत

स्पीड ब्रेकर पर उछल कर 70 फीट दूर जा गिरे छात्र की मौत

डिजिटल डेस्क, नागपुर। धंतोली क्षेत्र में तेज गति से जा रही एक बाइक स्पीड ब्रेकर पर उछल गई, जिससे उस पर सवार छात्र की गिरने से मौत हो गई। मृतक का नाम स्वप्निल उर्फ अतुल कृष्णा पाठक (23) कांग्रेस नगर निवासी है। वह अपनी बाइक से घर लौट रहा था। 

वाहन नंबर से पता निकाला
पुलिस के अनुसार अतुल 14 जून की रात करीब 11.15 बजे अपनी बाइक क्रमांक एमएच 31 एफएस-4515 से कहीं से घर की ओर आ रहा था। अजनी से कांग्रेस नगर की ओर आते समय उसकी बाइक रहाटे कॉलोनी चौक के पास स्पीड ब्रेकर से उछल कर हादसे का शिकार हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर धंतोली थाने के हवलदार राजेश सहयोगियों के साथ पहुंचे। उसके बाद अतुल को मेडिकल अस्पताल भिजवाया, जहां प्राथमिक जांच के दौरान डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वाहन नंबर के आधार पर अतुल के घर का पता निकाल कर उन्हें सूचित किया गया। पुलिस ने फिलहाल धारा 304(अ) के तहत मामला दर्ज किया है। 

सिर में लगी गंभीर चोट
धंतोली थाने के हवलदार राजेश ने बताया कि अतुल पाठक धनवटे नेशनल कॉलेज का विद्यार्थी था। उसे कॉलेज में बाइक रायडर के नाम से जाना जाता था। स्पीड ब्रेकर के बारे में वह समझ नहीं पाया और उछल कर करीब 70 फीट दूर जा गिरा। हेलमेट नहीं पहनने से सिर में गंभीर चोट लग गई, जिससे उसकी मौत हो गई।
 

कमेंट करें
Ee9Nh