गोवा : सनबर्न इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक फेस्टिवल के प्रमोटरों को कार्यक्रम की मेजबानी करने की नहीं मिली मंजूरी

October 26th, 2021

हाईलाइट

  • सबसे अमीर पर्यटकों को आकर्षित करना चाहता है गोवा

डिजिटल डेस्क,  पणजी। राज्य के पर्यटन मंत्री मनोहर अजगांवकर ने सोमवार को कहा कि सनबर्न इलेक्ट्रॉनिक डांस म्यूजिक फेस्टिवल के प्रमोटरों को गोवा में कार्यक्रम की मेजबानी करने की अनुमति नहीं दी गई है। मंत्री ने कहा कि फाइल अभी भी मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के पास लंबित है। उन्होंने कहा कि सनबर्न जैसे त्योहार तटीय राज्य में सबसे अमीर पर्यटकों को आकर्षित करने में मदद करेंगे।

अजगांवकर ने गोवा सचिवालय में मीडिया से कहा, मैंने अभी तक सनबर्न की अनुमति नहीं दी है। फाइल मुख्यमंत्री के पास है। रविवार को आयोजकों ने कहा था कि उत्सव का 15वां संस्करण गोवा में आयोजित किया जाएगा और इस कार्यक्रम में केवल टीकाकरण की दोनों डोज लगवाने वाले व्यक्तियों को ही अनुमति दी जाएगी।

मंत्री ने कहा कि उन्होंने पर्यटन निदेशक को यह पता लगाने का निर्देश दिया है कि राज्य सरकार की अनुमति के बिना इस आयोजन को कैसे बढ़ावा दिया जा रहा है। उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता कि आयोजक किस आधार पर उत्सव का प्रचार कर रहे हैं, मैंने निदेशक से उनसे बात करने के लिए कहा है।

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि त्योहार गोवा में आयोजित किया जाएगा अभी कोविड की स्थिति नियंत्रण में है। अजगांवकर ने कहा, हमें पर्यटकों की जरूरत है। अगर हम सबसे अमीर पर्यटक चाहते हैं, तो हमें इस तरह के आयोजन करने चाहिए। 19 अक्टूबर को, पर्यटन मंत्री ने कहा था कि राज्य सरकार कम बजट वाले पर्यटकों को राज्य में आने के लिए उत्सुक नहीं है, यह कहते हुए कि गोवा सबसे अमीर पर्यटकों को आकर्षित करना चाहता है।

 

(आईएएनएस)