मेडिकल में कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत

Suspected corona patient dies in medical
मेडिकल में कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत
मेडिकल में कोरोना संदिग्ध मरीज की मौत

डिजिटल डेस्क,  नागपुर। शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय एवं अस्पताल (मेडिकल) में मंगलवार को एक संदिग्ध मरीज ने दम तोड़ दिया। मरीज को बुखार होने की वजह से मेडिकल के संदिग्ध वार्ड में सोमवार को ही भर्ती किया गया था। इसी बीच उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतिका का सैंपल जांच के िलए भेजा गया है जिससे पता लगाया जा सके कि जिससे उसकी मौत का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

जानकारी के अनुसार मेडिकल के वार्ड 25 में मरने वाली संदिग्ध महिला मरीज चंद्रपुर जिले की निवासी बताई जा रही है। उसे बचपन से ही हार्ट से संबंधित समस्या थी। महिला की मौत का एक कारण हार्ट की बीमारी को भी माना जा रहा है। महिला मरीज को करीब 7 दिन से बुखार था। बुखार के लक्षणों के आधार पर मरीज को मेडिकल में रैफर किया गया था। इसी वजह से उसे संदिग्ध मरीज के वार्ड में भर्ती किया गया था। मरीज का उपचार चल रहा था इसी बीच मंगलवार को उसकी मौत हो गई।

संदिग्ध मरीज की कोरोना की जांच के लिए सैंपल भेजा गया है, जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो पाएगी। शव को कवर करके रख दिया जाएगा। मंगलवार को जब मृतक की जांच रिपोर्ट आएगी उसके बाद ही आगे का निर्णय लिया जाएगा। यदि जांच रिपोर्ट निगेटिव आई तो शव को तत्काल सौंप दिया जाएगा जबकि पॉजिटिव आई तो नियमानुसार पूरी कार्रवाई कर शव को सौंपा जाएगा। वहीं, नियमों के आधार पर ही उसका अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Created On :   7 April 2020 3:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story