comScore

अकोला से बच्चे का अपहरण करने वाली संदिग्ध महिला को पुलिस ने नागपुर के रामझूला से पकड़ा

अकोला से बच्चे का अपहरण करने वाली संदिग्ध महिला को पुलिस ने नागपुर के रामझूला से पकड़ा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। अकोला से आई जीआरपी टीम ने नागपुर स्टेशन के रामझूला परिसर से एक महिला को हिरासत में लिया है। आरोप है कि महिला ने डेढ़ साल के मासूम का अपहरण किया था।

फरवरी में गायब हुआ था बच्चा
झारखंड निवासी सुमोली अपनी बेटी के साथ नागपुर के रामझूला परिसर में रहती है। वह टैटू बनाने का काम करती है। वह 2 महीने से यहां एक डेढ़ साल के मासूम को लेकर रह रही थी। फरियादी बाबरी नाका, दरियापुर निवासी विजय पवार है। उसके 6 बच्चे हैं। फरवरी में उसकी पत्नी अपने डेढ़ साल के बच्चे को लेकर पंढरपुर के लिए निकली थी। अकोला स्टेशन पर भीड़ में बच्चा कहीं गायब हो गया। इस बीच तालाबंदी की वजह से बच्चे को ढूंढ़ने की कोशिश नहीं हुई।

तालाबंदी खत्म होने के बाद फरियादी ने 8 जून को अकोला जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई। इधर रामझूला परिसर में एक महिला डेढ़ साल के मासूम को लेकर रहने की बात रेलवे चाइल्ड लाइन को पता चली, जिसके बाद इसकी जानकारी गणेशपेठ पुलिस को दी गई। गणेशपेठ पुलिस ने बच्चे का फोटो अकोला जीआरपी को भेजा, जिससे अकोला जीआरपी ने नागपुर में आकर महिला को हिरासत में लिया है। बच्चे को मातृसेवा संघ शिशुगृह में रखा गया है। महिला से पूछताछ जारी है।

कमेंट करें
FCbsp