दैनिक भास्कर हिंदी: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव जीतने को लेकर बोले बीजेपी नेता सुवेन्दु अधिकारी- विजय हमारी होगी, मैं आश्वस्त हूं

April 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम विधानसभा सीट जीतने के आत्मविश्वास से लबरेज भारतीय जनता पार्टी के नेता सुवेंदु अधिकारी ने लोगों से बड़ी संख्या में मतदान करने की अपील की है। अधिकारी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के खिलाफ नंदीग्राम से चुनाव मैदान में हैं। नंदनायक बार प्राइमरी स्कूल में अपना वोट डालने के बाद, अधिकारी ने बड़ी संख्या में लोगों से वोट डालने के लिए बाहर आने की अपील की।

अधिकारी ने कहा, पूरा देश नंदीग्राम में देख रहा है कि यहां तुष्टिकरण या विकास की जीत होगी। अधिकारी ने आगे कहा कि इलाके के लोगों के साथ उनका बहुत पुराना रिश्ता है। उन्होंने कहा, नंदीग्राम में हर व्यक्ति के साथ मेरा व्यक्तिगत संबंध है। मुझे चुनाव जीतने का पूरा विश्वास है। इससे पहले सुबह, अधिकारी ने दावा किया था कि मतदान शांतिपूर्ण है लेकिन बाद में ऐसी खबरें आईं कि उनकी कार पर पथराव किया गया। नंदीग्राम विधानसभा सीट पश्चिम बंगाल के उन 30 निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है, जहां विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में गुरुवार को मतदान हो रहा है।

खबरें और भी हैं...