नाट्य सम्मेलन का निमंत्रण देने राज ठाकरे के घर पहुंचे विनोद तावडे

Tawde will go Rajs home for invite in All India Natya Sammelan
नाट्य सम्मेलन का निमंत्रण देने राज ठाकरे के घर पहुंचे विनोद तावडे
नाट्य सम्मेलन का निमंत्रण देने राज ठाकरे के घर पहुंचे विनोद तावडे

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रदेश के सांस्कृतिक कार्य मंत्री विनोद तावडे ने मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे से मुलाकात की। कुष्णकुंज में दोनों नेताओं के बीच बैठक हुई। तावडे ने राज को अखिल भारतीय नाट्य सम्मेलन में शामिल होने के लिए निमंत्रण दिया। अखिल भारतीय मराठी नाट्य परिषद के अध्यक्ष प्रसाद कांबली और अभिनेता भरत जाधव मौजूद थे।

अखिल भारतीय नाट्य परिषद की तरफ से 98 वां अखिल भारतीय नाट्य सम्मेलन 13 से 15 जून के बीच मुलुंड में आयोजित होगा। नाट्य सम्मेलन के स्वागताध्यक्ष मंत्री तावडे हैं। इससे पहले तावडे ने मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करके उन्हें नाट्य सम्मेलन में आने का न्यौता दिया। वहीं नाट्य परिषद के अध्यक्ष कांबली ने मातोश्री शिवसेना पक्ष प्रमुख उद्धव ठाकरे को सम्मेलन में आने के लिए निमंत्रण दिया।

इस मौके पर वरिष्ठ अभिनेता शरद पोंक्षे, अभिनेता भरत जाधव और नाट्य सम्मेलन के निमंत्रक दिगंबर प्रभु मौजूद थे। हालांकि तावडे ने उद्धव से मिलना टाल दिया। वैसे भी ठाकरे परिवार तावडे को पंसद नहीं करता है। साल 2014 के विधानसभा चुनाव के समय यह दूरी देखी गई थी। राज से मुलाकात के दौरान तावडे ने करीब एक घंटे तक उनसे चर्चा की।

Created On :   4 Jun 2018 2:27 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story