नाबालिग को केंचुआ खाने के लिए मजबूर करने वाला किशोर पकड़ा गया, वीडियो किया था वायरल

Teenager caught forcing minor to eat earthworm, video went viral
नाबालिग को केंचुआ खाने के लिए मजबूर करने वाला किशोर पकड़ा गया, वीडियो किया था वायरल
पश्चिम बंगाल नाबालिग को केंचुआ खाने के लिए मजबूर करने वाला किशोर पकड़ा गया, वीडियो किया था वायरल

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। जलपाईगुड़ी जिले की पुलिस ने शनिवार को एक किशोर को नौ साल के बच्चे को केंचुआ खाने के लिए मजबूर करने, वीडियो बनाने और वीडियो को सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक सुभाष बर्मन जिसकी उम्र 18 वर्ष से कम है, वह जलपाईगुड़ी जिले के राजगंज प्रखंड का रहने वाला है। पता चला है कि घटना दो दिन पहले की है और शुक्रवार की रात अपराधी द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड करने के बाद मामला सुर्खियों में आया।

नाबालिग पीड़ित, जो राजगंज प्रखंड का रहने वाला है, अपने दोस्तों के साथ खेत में खेलने गया था। वहां मौजूद बर्मन ने पीड़ित को केंचुआ खाने पर 5 रुपये देने का झांसा दिया। पीड़ित के मना करने पर बर्मन ने उसे धमकाया और मारपीट भी की, जिसके बाद पीड़ित ने केंचुआ खा लिया। शुरूआत में पीड़ित के परिजनों को घटना की जानकारी नहीं थी। लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद उन्होंने पूछताछ की। इसके बाद परिवार के सदस्यों ने पुलिस को सूचित किया जिसने बर्मन को गिरफ्तार कर लिया। चूंकि अपराधी की आयु भी 18 वर्ष से कम है, इसलिए उसके खिलाफ किशोर न्यायालय में मुकदमा चलाया जाएगा।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   19 Nov 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story