दैनिक भास्कर हिंदी: पानी से भरे गड्ढे में डूबने से किशोर की मौत, जानिए नागपुर की अन्य क्राइम की खबरें

June 19th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर। वाठोड़ा थाना अंतर्गत पैर धोते समय फिसलने से गड्ढे में गिरे किशोर की पानी में डूबने से मौत हो गई। दमकल की मदद से शव बाहर निकाला गया। आकस्मिक मृत्यु का प्रकरण दर्ज किया गया है। सुमित नगर निवासी उमेद उल्ला सलीम खान (15) कक्षा 9वीं में अध्ययनरत था। गुरुवार की शाम को वह दो मित्रों के साथ परिसर में घूमने गया था। इस दौरान पैर में गोबर लगने की वजह से वह जायस्वाल स्कूल के पास पानी से भरे गड्ढे में वह पैर धो रहा था। इस दौरान कीचड़ में पैर फिसलने पर गड्ढे में जा गिरा। गड्ढा पानी से लबालब भरा हुआ था। 

गौशाला में बंधी गाय को तेंदुए ने बनाया निवाला
कोंढाली वनपरिक्षेत्र के चमेली बीट के बिहालगोंदी गांव में गौशाला में बंधी गाय को तेंदुए ने अपना निवाला बनाया। गाय रामकृष्ण बावनकर की गौशाला में बंधी थी। 

किसान को सुबह अवशेष दिखाई दिए : जानकारी के अनुसार किसान  ने  शाम 6 बजे गाय को गौशाला में बांधा और घर चला गया था। घटना की रात बिहालगोंदी गांव की सीमा में तेज बारिश होने से किसान रामकृष्ण रात में बारिश से बचने के लिए गौशाला में नहीं गया और तेंदुए ने देर रात गाय को गौशाला से 500 मीटर दूर ले जाकर अपना निवाला बनाया। शुक्रवार को सुबह किसान जब खेत में पहुंचा और गौशाला में गाय दिखाई नहीं देने पर उसने गाय की तलाश की तो गौशाला से 500 मीटर दूर उसे गाय के अवशेष मिले। घटना की जानकारी किसान ने कोंढाली वनपरिक्षेत्र अधिकारी एफ.आर. आजमी को दी। वनपरिक्षेत्र  अधिकारी ने उप-वनपरिक्षेत्र अधिकारी गजाजन गौर, वनरक्षक अतुल  नेहारे को घटनास्थल पर जाकर पंचनामा करने के निर्देश दिए।

बस में सवार होते ही महिला का पर्स चोरी
बस में सवार होते ही किसी ने भीड़-भाड़ का फायदा उठाकर महिला यात्री का पर्स चुरा लिया।  पर्स में नकदी और आभूषण थे। प्रताप नगर थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है। वर्धा जिले के हिंगणघाट निवासी छाया मस्के (55) 14 जून को हिंगणघाट जाने के लिए वर्धा रोड पर स्नेह नगर से बस में सवार हुई थी। उसके पीछे दो से तीन महिलाएं भी बस में चढ़ी थीं। बस में बैठने के बाद टिकट निकालने के लिए जब छाया ने बैग से पर्स निकालनी चाही, तो पर्स गायब था। पर्स में सोने का मंगलसूत्र और 510 नकद, ऐसे कुल 32 हजार रुपए का माल था। घटना के दो दिन बाद छाया थाने पहुंची और प्रकरण दर्ज कराया।