दैनिक भास्कर हिंदी: तेजप्रताप ने पहनाया तेजस्वी को मुकुट, बोले- अभी तुम्हें बहुत आगे जाना है

July 6th, 2018

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद नेता लालू यादव के दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच इन दिनों लगातार दरार की खबरें सामने आ रही हैं। पिछले दिनों तेजप्रताप के सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट और उनके बयानों से इस तरह की खबरों को बल मिला था। हालांकि खुद तेजप्रताप इस तरह की खबरों को खारिज करते रहे हैं। गुरुवार को भी उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी से मतभेद होने की खबरों को नकारा है।

राजद के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में तेजप्रताप ने कहा कि कुछ लोग हमारे बीच दरार पैदा कर रहे हैं, लेकिन हम एक हैं। उऩ्होंने कहा, 'तेजस्वी को अभी और आगे बढ़ना है, बढ़ते जाना है। जो लोग जलते हैं, उन्हें जलने दीजिए। हम आशीर्वाद देंगे तेजस्वी को और मुकुट पहनाएंगे।' यह कहते हुए तेजप्रताप ने तेजस्वी को मुकुट भी पहनाया।

 


इस कार्यक्रम में तेजस्वी ने बिहार की राज्य सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जदयू-बीजपी के गठबंधन को मौकापरस्त गठबंधन बताते हुए कहा कि हो सकता है कि बीजेपी जल्द ही यह गठबंधन तोड़ दे। उऩ्होंने कहा, 'हो सकता है बीजेपी हमारे चच्चा को आखिर में डंप कर दे और लोकसभा और बिहार के चुनाव एक समय पर हो जाए, तो तैयार रहिए।'
 



तेजस्वी ने इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होने की जरुरत को भी खारिज किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि महागठबंधन में जदयू के बिना बीजेपी को नहीं हराया जा सकता। उन लोगों को यह याद रखना चाहिए कि बिहार में संपन्न हुए हालिया उपचुनावों में बीजेपी-जदयू गठबंधन को लगातार हार मिली है।