comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

तेजप्रताप ने पहनाया तेजस्वी को मुकुट, बोले- अभी तुम्हें बहुत आगे जाना है

July 06th, 2018 10:19 IST

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद नेता लालू यादव के दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी के बीच इन दिनों लगातार दरार की खबरें सामने आ रही हैं। पिछले दिनों तेजप्रताप के सोशल मीडिया पर किए गए पोस्ट और उनके बयानों से इस तरह की खबरों को बल मिला था। हालांकि खुद तेजप्रताप इस तरह की खबरों को खारिज करते रहे हैं। गुरुवार को भी उन्होंने अपने छोटे भाई तेजस्वी से मतभेद होने की खबरों को नकारा है।

राजद के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में तेजप्रताप ने कहा कि कुछ लोग हमारे बीच दरार पैदा कर रहे हैं, लेकिन हम एक हैं। उऩ्होंने कहा, 'तेजस्वी को अभी और आगे बढ़ना है, बढ़ते जाना है। जो लोग जलते हैं, उन्हें जलने दीजिए। हम आशीर्वाद देंगे तेजस्वी को और मुकुट पहनाएंगे।' यह कहते हुए तेजप्रताप ने तेजस्वी को मुकुट भी पहनाया।


इस कार्यक्रम में तेजस्वी ने बिहार की राज्य सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने जदयू-बीजपी के गठबंधन को मौकापरस्त गठबंधन बताते हुए कहा कि हो सकता है कि बीजेपी जल्द ही यह गठबंधन तोड़ दे। उऩ्होंने कहा, 'हो सकता है बीजेपी हमारे चच्चा को आखिर में डंप कर दे और लोकसभा और बिहार के चुनाव एक समय पर हो जाए, तो तैयार रहिए।'
 



तेजस्वी ने इस दौरान राजद कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए नीतीश कुमार के महागठबंधन में शामिल होने की जरुरत को भी खारिज किया। उन्होंने कहा कि कुछ लोग कहते हैं कि महागठबंधन में जदयू के बिना बीजेपी को नहीं हराया जा सकता। उन लोगों को यह याद रखना चाहिए कि बिहार में संपन्न हुए हालिया उपचुनावों में बीजेपी-जदयू गठबंधन को लगातार हार मिली है। 

कमेंट करें
os3Si
कमेंट पढ़े
Manoj Kumar Singh October 10th, 2018 09:11 IST

kya Tejaswi shab ye sab kya ho Raha hai aap mukut pahaniye or pahanate rahiyega Lekin AAP hamare Bihar State ke liye kuch kijiye jisase hamare Bihar State ka Kalyan ho jaye

NEXT STORY

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

Real Estate: खरीदना चाहते हैं अपने सपनों का घर तो रखे इन बातों का ध्यान, भास्कर प्रॉपर्टी करेगा मदद

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। किसी के लिए भी प्रॉपर्टी खरीदना जीवन के महत्वपूर्ण कामों में से एक होता है। आप सारी जमा पूंजी और कर्ज लेकर अपने सपनों के घर को खरीदते हैं। इसलिए यह जरूरी है कि इसमें इतनी ही सावधानी बरती जाय जिससे कि आपकी मेहनत की कमाई को कोई चट ना कर सके। प्रॉपर्टी की कोई भी डील करने से पहले पूरा रिसर्च वर्क होना चाहिए। हर कागजात को सावधानी से चेक करने के बाद ही डील पर आगे बढ़ना चाहिए। हालांकि कई बार हमें मालूम नहीं होता कि सही और सटीक जानकारी कहा से मिलेगी। इसमें bhaskarproperty.com आपकी मदद कर सकता  है। 

जानिए भास्कर प्रॉपर्टी के बारे में:
भास्कर प्रॉपर्टी ऑनलाइन रियल एस्टेट स्पेस में तेजी से आगे बढ़ने वाली कंपनी हैं, जो आपके सपनों के घर की तलाश को आसान बनाती है। एक बेहतर अनुभव देने और आपको फर्जी लिस्टिंग और अंतहीन साइट विजिट से मुक्त कराने के मकसद से ही इस प्लेटफॉर्म को डेवलप किया गया है। हमारी बेहतरीन टीम की रिसर्च और मेहनत से हमने कई सारे प्रॉपर्टी से जुड़े रिकॉर्ड को इकट्ठा किया है। आपकी सुविधाओं को ध्यान में रखकर बनाए गए इस प्लेटफॉर्म से आपके समय की भी बचत होगी। यहां आपको सभी रेंज की प्रॉपर्टी लिस्टिंग मिलेगी, खास तौर पर जबलपुर की प्रॉपर्टीज से जुड़ी लिस्टिंग्स। ऐसे में अगर आप जबलपुर में प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान बना रहे हैं और सही और सटीक जानकारी चाहते हैं तो भास्कर प्रॉपर्टी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

ध्यान रखें की प्रॉपर्टी RERA अप्रूव्ड हो 
कोई भी प्रॉपर्टी खरीदने से पहले इस बात का ध्यान रखे कि वो भारतीय रियल एस्टेट इंडस्ट्री के रेगुलेटर RERA से अप्रूव्ड हो। रियल एस्टेट रेगुलेशन एंड डेवेलपमेंट एक्ट, 2016 (RERA) को भारतीय संसद ने पास किया था। RERA का मकसद प्रॉपर्टी खरीदारों के हितों की रक्षा करना और रियल एस्टेट सेक्टर में निवेश को बढ़ावा देना है। राज्य सभा ने RERA को 10 मार्च और लोकसभा ने 15 मार्च, 2016 को किया था। 1 मई, 2016 को यह लागू हो गया। 92 में से 59 सेक्शंस 1 मई, 2016 और बाकी 1 मई, 2017 को अस्तित्व में आए। 6 महीने के भीतर केंद्र व राज्य सरकारों को अपने नियमों को केंद्रीय कानून के तहत नोटिफाई करना था।