comScore

भतीजे ने चाचा को दिखाया NO ENTRY का पोस्टर, कहा-सब BJP-RSS की करतूत

September 25th, 2018 14:36 IST
भतीजे ने चाचा को दिखाया NO ENTRY का पोस्टर, कहा-सब BJP-RSS की करतूत

डिजिटल डेस्क, पटना। आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव इन दिनों लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। पहले उनके फेसबुक अकाउंट से राजनीति छोड़ने की धमकी वाला पोस्ट किया गया, फिर उस पर सफाई दी गई कि उनका फेसबुक अकाउंट हैक हो गया है। जिसके बाद अब तेजप्रताप यादव ने सरकारी आवास के गेट से मीडिया को 'नो एंट्री चाचा नीतीश' का पोस्‍टर दिखाया है। साथ ही उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के लिए उनके घर में NO ENTRY है। 
तेज प्रताप ने अपने फेसबुक अकाउंट पर पार्टी और परिवार के अंदर चल रहे उठा पटक की पोस्ट शेयर करने के चंद घंटे बाद ही यू टर्न ले लिया। उन्होंने कहा, 'मेरा अकाउंट हैक हो गया था, उन्होंने सफाई दी कि उनका अकाउंट नीतीश कुमार और बीजेपी नेता सुशील मोदी के इशारे पर हैक किया गया।

तेज प्रताप ने आरोप लगाया कि उनकी बढ़ती लोकप्रियता के चलते विरोधियों ने उनके सभी सोशल मीडिया अकाउंट हैक करवा लिए हैं। जिसकी शिकायत वह पुलिस में भी करेंगे। लेकिन वह पुलिस में शिकायत कब करेंगे ये नहीं बताया। NO ENTRY का पोस्टर लिए मीडिया के सामने आए तेजप्रताप का मकसद बढ़ते पारिवारिक तनाव के बीच सफाई देना था।

वहीं जनता दल यू के प्रवक्ता संजय सिंह ने इस पूरे मामले पर कहा कि अगर तेज प्रताप यादव का अकाउंट हैक किया गया है तो उन्होंने पुलिस में एफआईआर दर्ज क्यों नहीं कराई। संजय सिंह ने ट्वीट करके कहा कि एक कहावत तो सुनी होगी आपने तेजस्वी यादव कि घर का भेदी लंका ढाए, अब धीरे-धीर इस कहावत का चरितार्थ होना दिख रहा होगा। दुराचार की लंका के विकास का अंतिम कारण विभीषण ही बना था। भ्रष्टाचार के साम्राज्य के साथ भी वही पुनरावृत्ति हो रही है। 

संजय सिंह ने और कई ट्वीट कर तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए कहा कि वह अपने  प्रभाव का इस्तेमाल कर विरोधियों पर हैकिंग का आरोप लगवा रहे हैं। हालांकि उन्होंने अपने ट्वीट में तेज की जगह तेजस्वी का नाम लिख दिया। 

कमेंट करें
QAUM7