तेजस्वी सूर्या का बड़ा बयान, कहा भोपाल का चुनाव टर्निंग पॉइंट

Tejasvi surya campaigns sadhvi pragya in bhopal, attack congress
तेजस्वी सूर्या का बड़ा बयान, कहा भोपाल का चुनाव टर्निंग पॉइंट
तेजस्वी सूर्या का बड़ा बयान, कहा भोपाल का चुनाव टर्निंग पॉइंट

डिजिटल डेस्क,भोपाल। भाजपा के दक्षिण बेंगलुरू लोकसभा सीट से प्रत्याशी तेजस्वी सूर्या सोमवार को साध्वी प्रज्ञा का प्रचार करने भोपाल पहुंचे। सूर्या ने मानस भवन में आयोजित युवा संवाद कार्यक्रम के दौरान कांग्रेस पर जमकर हमला किया है। उन्होंने कहा कि भोपाल का चुनाव दो प्रत्याशियों और दलों का नहीं है। इस चुनाव में एक तरफ धर्म, राष्ट्रवाद की विचारधारा वाले लोग हैं, वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले लोग है। 

सूर्या ने कहा कि, कांग्रेस ने राजनीतिक लाभ के लिए हिंदुओं के माथे पर आतंकवाद का कलंक लगाया है। भोपाल के युवाओं के पास मौका है उस कलंक को मिटाने का। भोपाल ही नहीं दुनिया में जहां भी हिंदू हैं, वे चाहते हैं कि उन पर लगे आतंकवाद के धब्बे को मिटाया जाए। उन्होंने कहा कि, हिंदू कभी भी आतंकवादी नहीं बनता। इसलिए भोपाल के युवाओं की जिम्मेदारी है कि हमारी संस्कृति में पर दाग लगाया गया है। उसे हटाया जाए। 

उन्होंने कहा, 'हर कार्यकर्ता बूथ पर चौकीदार बनकर काम करे। बूथ जीतकर ही हम ऐतिहासिक जीत का इतिहास रच सकते हैं। मतदान के दिन सभी भगवा टी-शर्ट पहनने और सोशल मीडिया पर मतदान के बाद अपनी फोटो डाले।' तेजस्वी ने कहा कि, भोपाल में हो रहे लोकसभा चुनाव साधारण चुनाव नहीं है। विश्व के हिंदू, भोपाल की तरफ देख रहे हैं। कांग्रेस और इनके नेताओं ने हमारी संस्कृति का अपमान किया है। 

तेजस्वी ने आगे कहा कि, भोपाल के लोग भाग्यशाली है, जो उन्हें जवाब देने का मौका मिला है। जिन्होंने हमारी संस्कृति और परंपराओं को बदनाम करने की कोशिश की है। भोपाल का चुनाव टर्निंग पॉइंट है। आने वालें पांच दिनों में ऐसा माहौल बनाना है कि पाकिस्तान की भाषा बोलने वाले दिग्विजय सिंह और उनके समर्थक हार मान लें। 

Created On :   7 May 2019 3:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story