• Dainik Bhaskar Hindi
  • State
  • Telangana donald trump superfan bussa krishna urges centre to fullfill his dream of meeting us president

दैनिक भास्कर हिंदी: डोनाल्ड ट्रंप की पूजा करता है तेलंगाना का ये शख्स, हर शुक्रवार रखता है उपवास

February 19th, 2020

डिजिटल डेस्क, जनगांव। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) का भारत में एक बहुत बड़ा प्रशंसक है। जिसने केंद्र सरकार से अपील की है कि ट्रंप के आगामी भारत दौरे पर उनसे मुलाकात करवाई जाए। तेलंगाना के जनगांव (Jangaon) में रहने वाले बुसा कृष्णा (Bussa Krishna) डोनाल्ड ट्रंप के इतने बड़े फैन हैं कि उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति की एक मूर्ति भी बनवाई है। बुसा ने मूर्ति पिछले साल ट्रंप के जन्मदिन 14 जून के कुछ दिन बाद बनवाई थी। बुसा कृष्णा ने डोनाल्ड की मूर्ति का दूध से अभिषेक भी किया था। 

बुसा ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि भारत और अमेरिका के रिश्ते हमेशा मजबूत रहें। हर शुक्रवार उपवास कर ट्रंप की लंबी आयु के लिए प्रार्थना करता हूं।' उन्होंने कहा कि मैं हमेशा उनकी फोटो अपने साथ रखता हूं। कोई भी काम शुरू करने से पहले प्रार्थना करता हूं। मैं डोनाल्ड ट्रंप से मिलना चाहता हूं, मैंने सरकार से अनुरोध किया है कि मेरा सपना पूरा किया जाए। 

 राष्ट्रपति का विवादित बयान, कहा- महिलाएं रेप का आरोप गंदी शक्ल वाले मर्दों पर लगाती हैं

बुसा के गांववाले भी उसे 'ट्रंप कृष्णा' के नाम से पुकारते हैं। गांव के एक शख्स ने बताया कि बुसा को अब गांव वाले ट्रंप कृष्णा के नाम से जानते हैं। उसके घर को भी ट्रंप हाउस कहा जाता है। बता दें डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को अपनी पत्नी मेलानिया के साथ दो दिवसीय भारत के दौरे पर आ रहे हैं।