मंदिर के द्वार खुले : प्रभु दर्शन के लिए पहुंचे श्रद्धालु

Temple gates open: devotees reach to see Prabhu Darshan
मंदिर के द्वार खुले : प्रभु दर्शन के लिए पहुंचे श्रद्धालु
मंदिर के द्वार खुले : प्रभु दर्शन के लिए पहुंचे श्रद्धालु

डिजिटल डेस्क, नागपुर।  कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन में बंंद शहर के सभी धार्मिक स्थल सोमवार, 16 नवंबर से दर्शन के लिए खुल गये। एक बार फिर लोग अपने आराध्य के दर्शन कर सुख-समृद्धि के लिए प्रार्थना किए। कोरोना संक्रमण के कारण सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना अनिवार्य रखा गया है। बिना मास्क पहने मंदिर-मस्जिद सहित किसी भी धार्मिक स्थल में प्रवेश नहीं दिया जाएगा। मुख्य द्वार पर ही थर्मल स्क्रीनिंग और सैनिटाइजर की व्यवस्था रहेगी। भीड़ से बचनेे के लिए सीमित संख्या में प्रवेश दिया जाएगा। 

कोराडी मंदिर में पूजा
कोराडी के श्री महालक्ष्मी जगदंबा मंदिर में सोमवार को सुबह 11 बजे श्री महालक्ष्मी जगदंबा संस्थान के अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के हाथों पूजा-अर्चना की जा रही है । राज्य सरकार के दिशा-निर्देशों का पालन करते हुए भक्त माता के दर्शन कर सकेंगे। यह जानकारी संस्थान के सचिव दत्तू समरीतकर ने दी है।

नागपुर गणेश टेकडी मंदिर में शिवसेना ने की महाआरती  
 महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री हिन्दूह्रदय सम्राट श्री उद्धव जी ठाकरे व महविकास आघाड़ी सरकार द्वारा   16 नवंबर से मंदिर खोलने का निर्णय लिया गया है जिसका स्वागत करते हुए नागपुर शिवसेना महानगर प्रमुख प्रमोद मनमोडे के नेतृत्व में शहर शिवसेना द्वारा नागपुर गणेश टेकडी मंदिर में  महाआरती का आयोजन किया गया । 

Created On :   16 Nov 2020 4:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story