बजरंग दल के मृत कार्यकर्ता के परिजनों को धमकाने पर शिवमोग्गा में फैला तनाव

Tension spread in Shivamogga after threatening the relatives of the deceased Bajrang Dal worker
बजरंग दल के मृत कार्यकर्ता के परिजनों को धमकाने पर शिवमोग्गा में फैला तनाव
कर्नाटक बजरंग दल के मृत कार्यकर्ता के परिजनों को धमकाने पर शिवमोग्गा में फैला तनाव

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक के शिवमोग्गा जिले में मंगलवार को उपद्रवियों के एक समूह द्वारा बजरंग दल के पूर्व कार्यकर्ता हर्ष के परिजनों को धमकी देने के बाद तनाव फैल गया। हर्ष की इस साल की शुरुआत में हत्या कर दी गई थी। किसी भी तरह की अप्रिय स्थिति से बचने के लिए पुलिस ने पूरे जिले में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए हैं।

पुलिस के मुताबिक घटना सोमवार देर रात की है। बदमाशों ने प्रकाश नाम के एक व्यक्ति के साथ भी मारपीट की और स्थानीय लोगों के इकट्ठा होने के बाद मौके से फरार हो गए। अस्पताल में भर्ती प्रकाश ने पुलिस को बताया कि नौ बदमाश तीन बाइक पर आए थे। वे सभी मास्क पहने हुए थे और छुरे व तलवार लिए हुए थे। पुलिस अधीक्षक मिथुन ने मौके का दौरा किया और पुलिस कर्मियों को स्थिति पर नजर रखने के निर्देश दिए।

हिजाब मामले के बीच 20 फरवरी को बदमाशों ने हर्ष की हत्या कर दी थी। वह एक लोकप्रिय हिंदू नेता था और गायों की तस्करी पर अक्सर सवाल उठाता रहता था। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर हिंदुत्व के संदेश साझा किए और हिजाब मुद्दे पर टिप्पणी भी की थी। इस हत्याकांड के बाद राज्य में व्यापक हिंसा हुई थी।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Oct 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story