छात्रा के साथ की ज्यादती, आरोपी पुलिस हिरासत में

The accused tried to tease a school going girl, arrested by the police
छात्रा के साथ की ज्यादती, आरोपी पुलिस हिरासत में
छात्रा के साथ की ज्यादती, आरोपी पुलिस हिरासत में

डिजिटल डेस्क, शहडोल। स्कूल जा रही नाबालिग छात्रा को लिफ्ट देने के बहाने नर्सरी में ले जाकर युवक ने ज्यादती की। स्थानीय लोगों को जब इस मामले की खबर लगी, तो उन्होंने  युवक की जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया। घटना अमलाई थाना क्षेत्र की है। शुक्रवार को सुबह 10 बजे स्कूल जाने के लिए छात्रा घर से निकली। अपनी सहेली के साथ पैदल ही जा रही थी, तभी रास्ते में मोहल्ले का ही पिन्टू पाठक नामक युवक मिला और दोनों को स्कूल छोड़ देता हूं। दोनों उसकी बाइक पर बैठ गईं। रास्ते में एक नर्सरी के पास सहली को उतार दिया और छात्रा को नर्सरी के अंदर ले जाकर गलत काम किया। पीडि़त छात्रा शोर मचाकर जैसे तैसे भागी और आपबीती अपने परिजनों को सुनायी। परिजनों ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस थाना में की है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध धारा 363, 376 (2) (आई), एससीएसटी एक्ट तथा पास्को एक्ट की धारा 3/4 के तहत प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया।

युवक को अंकल बोलती थी छात्रा
नाबालिग को शिकार बनाने वाला उसकी जान पहचान का ही था। छात्रा उसे अंकल बोलती थी। यही वजह है कि वह अपने सहेली के साथ उसकी बाइक पर बैठ गई। लेकिन जब उसकी घिनौनी करतूत लोगों को पता चली तो घेरकर पकड़ लिया ओर जमकर धुनाई कर दी। पिटाई के बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

इधर नाबालिग से शादी का झांसा देकर दुष्कृत्य
एक अन्य मामले में युवक ने शादी का प्रलोभन देकर नाबालिग का दैहिक शोषण किया। यह घटना भी अमलाई थाना क्षेत्र की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपी सुनील बैगा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी ने बहला फुसलाकर नाबालिग को अगवा कर लिया था। उसके साथ शादी करने की बात कहकर एक महीने तक दुराचार किया। शिकायत के बाद आरेापी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

इनका कहना है
छात्रा से ज्यादती के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। बढ़ती घटनाओं को लेकर पुलिस द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। -कुमार सौरभ, एसपी शहडोल

Created On :   26 Oct 2018 2:31 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story