शराब पीने के लिए एटीएम कार्ड नहीं दिए तो पत्नी को पिला दिया फिनाइल

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
शराब पीने के लिए एटीएम कार्ड नहीं दिए तो पत्नी को पिला दिया फिनाइल

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शराब पीने के लिए एटीएम कार्ड नहीं दिया, तो गुस्साए पति ने पत्नी को फिनाइल पिला कर उसे जान से मारने का प्रयास किया। इस दौरान समझौता करने आए पत्नी के भाई की भी पिटाई कर उसका वाहन क्षतिग्रस्त कर दिया। दो दिन पहले जरीपटका थानांतर्गत घटित प्रकरण से कुछ समय के लिए माहौल भी तनावपूर्ण बना रहा। इस बीच आरोपी पति सहित परिवार के चार सदस्याें के खिलाफ  प्रकरण दर्ज किया गया है।  शेंडे नगर निवासी पूजा (29) गृहिणी है, जबकि उसका पति किशोर खंडाले पेशे से वाहन चालक है।  किशोर ने पत्नी पूजा से एटीएम कार्ड की मांग की थी।

पत्नी के भाई से भी की मारपीट
पूजा को पता था कि उसका पति शराब का आदी है, जिससे उसे यह लगा कि पति एटीएम से रुपए निकालकर शराब पी लेगा। इस कारण उसने एटीएम कार्ड देने से मना कर दिया। इस बात को लेकर हुए विवाद में किशोर ने पूजा की पिटाई कर दी। उसके बाद फिनाइल पिलाकर उसे जान से मारने का प्रयास किया। पूजा ने घटित प्रकरण की जानकारी फोन कर अपने भाई को दी। लिहाजा वह तत्काल बहन के घर पहुंचा और उसे परिसर के ही जनता अस्पताल में भर्ती किया। 

पूजा की हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर है। इस बीच पूजा की अस्पताल से छुट्टी होने के बाद भाई और उसकी मां घटित प्रकरण को लेकर समझौता करने के इरादे से पूजा के घर गए, तो किशोर उसके पिता विनायक, माला और भाई धनराज सभी शेंडे नगर निवासी और रिश्तेदार अनिल गावंडे ने उन पर हमला कर दिया। पूजा के भाई की दोपहिया वाहन भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दी। इससे कुछ समय के लिए तनाव का माहौल बना रहा। घटना के तत्काल बाद पूजा ने इसकी संबंधित थाने में शिकायत की। पड़ताल होने के बाद  मामला दर्ज किया गया है, लेकिन अभी तक किशोर, विनायक, माला, धनराज और अनिल की गिरफ्तारी नहीं हुई है। उपनिरीक्षक डाके मामले की जांच कर रहे हैं।
 

Created On :   27 Nov 2018 6:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story