दिन दहाड़े युवक की हत्या, कचरा फेकने को लेकर चल रहा था विवाद

The dispute of throwing garbage,a young man was killed
दिन दहाड़े युवक की हत्या, कचरा फेकने को लेकर चल रहा था विवाद
दिन दहाड़े युवक की हत्या, कचरा फेकने को लेकर चल रहा था विवाद

डिजिटल डेस्क,सिवनी । चोरी ऊपर से सीनाजोरी की कहावत आज यहां चरितार्थ हुई । यहां पर दिनदहाड़े एक युवक की सिर्फ इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि वह आरोपियों को अपने प्लाट पर कचरा फेकने से मना करता था। इसके विपरीत आरोपी मना करने के बावजूद मृतक के प्लाट पर कचरा फेकते रहे। अंतत: उसी विवाद को लेकर खूनी होली खेल डाली । जिले के घंसौर नगर में एक युवक की सरेराह हत्या कर दी गई। घटना कचरा फेकने को लेकर हुई। हत्या के बाद आधा दर्जन आरोपी फरार हो गए। घटना को लेकर नगर में तनाव है। हालांकि पुलिस ने स्थिति काबू में कर ली है।
ये है घटना
जानकारी के अनुसार बसन्त जैन के प्लॉट पर कोमल जैन और उसके परिवार के लोग कचरा फेंका करते थे। इसी बात को लेकर विवाद चल रहा था। मंगलवार को बसंत बाजार में कहीं जा रहा था तभी पुरानी बात को लेकर फिर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा की बसंत पर चाकुओं से दनादन वार कर दिया।
अस्पताल में भी जमा हुए लोग
घायल बसन्त को अस्पताल लाया गया जहां उसे डॉक्टरो ने मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। पुलिस ने कोमल जैन, नवीन जैन, राजू  जैन और अन्य के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।
3 क्विंटल गोमांस के साथ आरोपी धराए
घंसौर पुलिस ने 3 क्विंटल गोमांस के साथा दो आरोपियो को पकड़ा है। पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार बीती रात लगभग 2:30 बजे के आसपास मुखबिर की सूचना मिलते ही बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया। बताया जा रहा है कि एक सफेद रंग की टवेरा गाड़ी क्रमांक एमपी 50 बीएल 0397 मैं कटा हुआ मांस 16 बोरियों में भरकर धनोरा गुंगलई खमरिया मार्ग होते हुए घंसौर से जबलपुर ले जाया जा रहा था। घंसौर छीतापार चौराहे पर दो आरोपी मोहम्मद आजम एवं एक नाबालिक को घेराबंदी करते हुए धर दबोचा जबकि दो आरोपी नईम खान और मोइन खान अंधेरे का फायदा उठाते हुए फरार हो गए। पकड़े गए आरोपी मंडला जिले के नैनपुर तहसील अंतर्गत ग्राम भैंसवाही के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

 

Created On :   5 March 2019 8:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story