दैनिक भास्कर हिंदी: विधायकों और सांसदों की बातचीत सार्वजनिक करने वाले यू-ट्यूबर के घर पर हमला, तोड़फोड़

June 7th, 2021

डिजिटल डेस्क, नागपुर। विविध पार्टी के विधायकों और सांसदों से हुई बातचीत का ब्यौरा यू-ट्यूब पर सार्वजनिक करने से गुस्साए एआईएमआईएम (ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन) के कार्यकर्ताओं ने यू-ट्यूबर के घर पर हमला बोल दिया और जमकर तोड़फोड़ कर शस्त्र दिखाकर उसे धमकाने का मामला सामने आया है। घटना के करीब पंद्रह दिन बाद शनिवार को मामला थाने पहुंचा। देर रात 15-20 लोगों के खिलाफ तहसील थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है।

यू-ट्यूब चैनल पर डाला था ब्योरा
मोमिनपुरा निवासी गुलाम गौस कादरी (24) का भाई यू-ट्यूबर है। वह विविध पार्टी के विधायकों और सांसदों को फोन कर उनसे सवाल-जवाब करता है और बातचीत का ब्यौरा यू-ट्यूब चैनल पर डालता है। उसने कुछ दिन पहले एआईएमआईएम के नेताओं से बात करने के बाद उसने बातचीत का ब्यौरा अपने यू-ट्यूब चैनल पर डालकर उसे सार्वजनिक किया था।

हमलावरों में 15 से 20 लोग शामिल
इससे आहत होकर 19 मई की रात 12 बजे पार्टी के पदाधिकारी व कार्यकर्ता जावेद अख्तर, वकार अंसारी, अश, शाहिद रंगूनवाला और अन्य 10-15 लोगों ने घातक शस्त्र से लैस होकर उसके घर पर हमला बोल दिया। घर के सामान की तोड़फोड़ की और घातक शस्त्र दिखाकर गाली-गलौज कर उसे धमकाया। 

भाई ने दर्ज कराई शिकायत
घटना के इतने दिन बाद शनिवार को देर रात गुलाम गौस कादरी थाने पहुंचा और घटना की शिकायत की। प्रकरण दर्ज किया गया है। जांच जारी है।