मस्जिद पर उपद्रवियों ने फहराया भगवा झंडा, पुलिस तैनात

The miscreants hoisted the saffron flag at the mosque, police deployed
मस्जिद पर उपद्रवियों ने फहराया भगवा झंडा, पुलिस तैनात
कर्नाटक मस्जिद पर उपद्रवियों ने फहराया भगवा झंडा, पुलिस तैनात

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक के बेलगावी जिले के एक गांव में बुधवार को कुछ उपद्रवियों ने एक मस्जिद पर भगवा झंडा फहरा दिया, जिससे क्षेत्र में तनाव पैदा हो गया। पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने तड़के मस्जिद की मीनार पर चढ़कर झंडा फहराया। घटना की जानकारी सुबह होते ही इलाके में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। घटना जिले के मुदलागी तालुक की सत्तीगेरी मड्डी मस्जिद की है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस ने हिंदू और मुस्लिम दोनों समुदायों के नेताओं की बैठक की और भगवा झंडे को हटाया।

हालांकि पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया, लेकिन किसी भी अप्रिय घटना से बचने के लिए जिले के सभी संवेदनशील इलाकों में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस घटना ने पूरे राज्य में दहशत पैदा कर दी और चिंता पैदा कर दी है क्योंकि राज्य में लाउडस्पीकर के मुद्दे पर हिंदू संगठन लगातार आंदोलन कर रहे हैं। सरकार ने इस संबंध में दिशा-निर्देशों की घोषणा करते हुए कहा है कि उन्हें जल्द लागू किया जाएगा। हिंदू संगठनों ने कहा है कि वे चाहते हैं कि दिशा-निर्देशों को जल्द से जल्द लागू किया जाए।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   11 May 2022 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story