नागपुर: वारदात को अंजाम देने के पहले ही पुलिस ने दबोचा

June 17th, 2022

डिजिटल डेस्क, नागपुर ।   वारदात को अंजाम देने से पहले एक बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी शैलेंद्र उर्फ सानू जयनारायण शुक्ला (30), कुकड़े ले-आउट, अजनी निवासी है। आरोपी मूलत: बालाघाट का रहने वाला है। उसके परिजन नागपुर में रहते हैं और मजदूरी कर जीवन-यापन करते हैं। आरोपी ने पिस्तौल और कारतूस कहां से खरीदे, इस बारे में अजनी पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। 

अजनी के डीबी स्क्वॉड की कार्रवाई : पुलिस के अनुसार  अजनी थाने के प्रभारी थानेदार संदीप बुवा को गत 13 जून की रात में गुप्त सूचना मिली कि, एक युवक अजनी थाना क्षेत्र के चिमणी चौक, ठवरे हाईस्कूल के पास खड़ा है और किसी वारदात की फिराक में है। उसने कमर में पिस्तौल छिपाकर रखी है। उसके पास गोलियां भी हैं। संदीप बुवा ने डीबी स्क्वॉड को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। 

घेराबंदी कर दबोचा 
स्क्वॉड की टीम ने घेराबंदी डालकर शैलेंद्र उर्फ सानू शुक्ला को धरदबोचा। तलाशी में उसके कब्जे से 25 हजार रुपए की एक पिस्तौल और 1200 रुपए के 4 जिंदा कारतूस सहित 26 हजार 200 रुपए का माल जब्त किया। आरोपी के खिलाफ अजनी थाने में धारा 3, 25 व सहधारा 135 के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है। 

म.प्र. के सिवनी में भी दर्ज है डकैती का मामला
आरोपी शैलेंद्र शुक्ला आपराधिक का है। वह नागपुर में दो पेट्रोल पंपों पर डकैती डाल चुका है। एक पेट्रोल पंप बुटीबोरी और दूसरा मौदा इलाके का है। आरोपी पर सिवनी, मध्यप्रदेश में भी डकैती का मामला दर्ज है। वह सिवनी में जेल में भी बंद था। अजनी थाने में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया गया। न्यायालय ने उसे 19 जून तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।